फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़व्यापार एप्लिकेशन के माध्यम से प्रस्तुत: भारतीय व्यापारों के लिए एक नए युग की शुरुआत, V-POS सॉफ़्टवेयर के साथ विपणी का समृद्धि। 

व्यापार एप्लिकेशन के माध्यम से प्रस्तुत: भारतीय व्यापारों के लिए एक नए युग की शुरुआत, V-POS सॉफ़्टवेयर के साथ विपणी का समृद्धि। 

व्यापार, एक अग्रणी व्यावासायिक एप्लिकेशन, ने एक क्रांतिकारी पॉइंट ऑफ सेल सॉफ़्टवेयर, V-POS, का अनावरण किया है, जिसका उद्दीपन भारतीय व्यापारों के लिए खुदरा स्थिति को परिवर्तित करना है।

व्यापार एप्लिकेशन के माध्यम से प्रस्तुत: भारतीय व्यापारों के लिए एक नए युग की शुरुआत, V-POS सॉफ़्टवेयर के साथ विपणी का समृद्धि। 
Anant JoshiBrand PostFri, 29 Dec 2023 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

व्यापार, एक अग्रणी व्यावासायिक एप्लिकेशन, ने एक क्रांतिकारी पॉइंट ऑफ सेल (POS) सॉफ़्टवेयर, V-POS, का अनावरण किया है, जिसका उद्दीपन भारतीय व्यापारों के लिए खुदरा स्थिति को परिवर्तित करना है। भारत में उभरते स्टार्टअप इस फिनटेक ट्रेलब्लेज़र ने स्कीन के लिए एक महत्वपूर्ण कदम में, एक उपयोगकर्ता-केंद्रित सॉफ़्टवेयर, वी-POS, का परिचय किया है, जिसे उद्यमियों को पूर्ण स्थिति में बनाए रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है, बिना किसी मौजूदा सॉफ़्टवेयर की आवश्यकता के। 

V-POS की मुख्य विशेषता में उसका उपयोगकर्ता-मित्रपूर्ण डिज़ाइन है जिसमें ग्राहक-केंद्रित विधि शामिल है। यह व्यावसायिक प्रबंधन को सुगमता, सटीकता, और सहज खुदरा प्रबंधन की ओर एक अभूतपूर्व कदम की ओर बढ़ता है। छोटे व्यावसायों के लिए तैयार किए गए व्यापार ने उन उद्यमियों के लिए एक व्यापक समाधान प्रस्तुत किया है जो अपने खुदरा परिचालन को बढ़ाने का लक्ष्य रखते हैं। 

V-POS की मुख्य लक्षणें  में एक बहुमुखी चालान प्रक्रिया है जो व्यावसायिक लेन-देन प्रक्रिया को सरल बनाती है, जिससे व्यावसायिकों को आसानी से पेशेवर जीएसटी-अनुपालक चालान बनाने की अनुमति मिलती है। सॉफ़्टवेयर विभिन्न प्रकार के चालान प्रारूप प्रदान करता है, जिसमें टैली अकाउंटिंग सॉफ़्टवेयर के साथ संगतता, व्यवसायों को लचीलापन और अनुकूलन विकल्प शामिल हैं। 

जीएसटी दाखिल करना जटिल और समय लेने वाला हो सकता है, लेकिन व्यापार का बिलिंग सॉफ़्टवेयर  
जीएसटीआर1, जीएसटीआर2, जीएसटीआर3, जीएसटीआर4, और जीएसटीआर9 जैसी जीएसटीआर रिपोर्टों की निर्माण प्रक्रिया को स्वचालित करके सुव्यवस्थित करता है। इससे न केवल समय की बचत होती है बल्कि कर कानूनों की सटीकता और अनुपालन भी सुनिश्चित होता है। 

V-POS में एक मजबूत बिजनेस डैशबोर्ड शामिल है जो नकदी प्रवाह, इन्वेंट्री स्थिति, ओपन ऑर्डर और भुगतान अपडेट पर वास्तविक समय अपडेट प्रदान करता है। इस केंद्रीयकृत दृश्य व्यवसायों को सूचित निर्णय लेने, बिक्री रुझानों का विश्लेषण करने, और अधिक दक्षता के लिए संचालन को अनुकूलित करने में सक्षम होता है। 

कमजोर इंटरनेट कनेक्टिविटी की चुनौतियों को पहचानते हुए, वी-POS व्यावसायों को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से चालान उत्पन्न करने की अनुमति देता है, विशेष रूप से दूरदराज के स्थानों में फायदेमंद है जहां कनेक्टिविटी समस्याएं नियमित व्यापार संचालन में बाधा डाल सकती हैं। 

वी-POS यूपीआई, क्यूआर, एनईएफटी, आईएमपीएस, ई-वॉलेट और क्रेडिट/डेबिट कार्ड सहित कई भुगतान विकल्प प्रदान करके ग्राहक सुविधा को बढ़ाता है। विविध भुगतान विकल्प व्यवसायों को भुगतान में देरी को कम करने और ग्राहकों के साथ विश्वास बनाने में मदद करते हैं। 

डेटा सुरक्षा की सर्वोच्च प्राथमिकता को संबोधित करते हुए, वी-POS स्वचालित डेटा बैकअप प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करता है कि महत्वपूर्ण डेटा सुरक्षित है और किसी भी समय बहाल किया जा सकता है, जिससे अप्रत्याशित घटनाओं के मामले में मानसिक शांति मिलती है। 

वी-POS व्यावसायिक लोगो, शैलियाँ, फ़ॉन्ट और ब्रांड रंग जोड़ने जैसी अनुकूलन योग्य सुविधाएँ शामिल करके व्यावसायों को पेशेवर छवि बनाने का अधिकार देता है। यह व्यावसायिक दृष्टिकोण से अलग दिखने और खुद को विश्वसनीय और पेशेवर के रूप में स्थापित करने में मदद करती है। 

सॉफ़्टवेयर के इन्वेंट्री प्रबंधन उपकरण व्यावसायों को उपलब्ध वस्तुओं को ट्रैक करने, कम इन्वेंट्री अलर्ट सेट करने और इन्वेंट्री स्थान की कुशलता से योजना बनाने में सहायता करते हैं। यह सुविधा विभिन्न प्रकार के उत्पादों वाले व्यावसायों के लिए महत्वपूर्ण है।

For more information visit - https://vyaparapp.in/ 

अस्वीकरण: इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति / संस्थान की है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें