फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़लखनऊ के पलासियो मॉल में पोहोर लेकर आया है वेडिंग क्लोदिंग का आकर्षक कलेक्शन

लखनऊ के पलासियो मॉल में पोहोर लेकर आया है वेडिंग क्लोदिंग का आकर्षक कलेक्शन

आपके व्यक्तित्व का एक बड़ा हिस्सा आपका पहनावा, आपकी वेशभूषा और आपके हाव भाव हैं।

Anant JoshiBrand PostWed, 29 Nov 2023 01:05 PM
ऐप पर पढ़ें

आपके व्यक्तित्व का एक बड़ा हिस्सा आपका पहनावा, आपकी वेशभूषा और आपके हाव भाव हैं। ऐसे में परिस्थिति के हिसाब से कपड़ों का चुनाव करना बेहद अहम  है। शादियों का मौसम शुरू हो चुका है। यदि आप इस उलझन में हैं कि इसके लिए परिधानों की खरीदारी के लिए कहां जाएं  तो आपकी उलझन को सुलझाते हुए लखनऊ के प्रसिद्ध फीनिक्स पलासियो मॉल में "पोहोर" वेडिंग सीजन का शानदार कलेक्शन लेकर आया गया है। यहां आपको पोहोर द्वारा पेश किए गए ब्राइडल और ग्रूम कलेक्शंस विस्तृत रेंज में मिल जाएंगे।

अपनी शादी में तो दूल्हा और दुल्हन दोनों सुंदर दिखना चाहते हैं। ऐसे में दोनों ही अपने अपने लिए आकर्षक और गुणवत्तायुक्त परिधान खरीदना चाहते हैं। ऐसे में सभी प्रकार के ब्राइडल वियर, साड़ी, गाउन, शेरवानी और सूट के लिए एक बेहतर विकल्प है, पोहोर। यहां आपको बहुत बहुत सारे विकल्प मिलेंगे, इसलिए जगह-जगह आपको अलग अलग जगह भटकने की जरूरत नहीं होगी। पोहोर आकर अपने शादी के दिन के लिए आकर्षक पोशाक चुन सकते हैं।

पोहोर में आकर्षक ब्राइडल कलेक्शन उपलब्ध  

- अद्भुत एम्ब्रॉयडरी: पोहोर के ब्राइडल कलेक्शन की खासियत ये है कि इनके द्वारा बनाये गए ब्राइडल लहंगों में आपको हाथ से की गई शानदार एम्ब्रॉयडरी मिलेगी जो बहुत ही बारीक होती है और दुल्हन के लहंगे में चार चांद लगाती है। जब दुल्हन की खूबसूरती और अद्भुत एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे का मेल देखने को मिलेगा तो लोग आपकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

- खास कलेक्शन :  पोहोर के शानदार एम्ब्रॉयडरी वाले लहंगे पूर्णता को परिभाषित करते हैं। पोहोर में शादी के परिधान की हर हस्तनिर्मित सिलाई में गुणवत्ता और बारीकी को शामिल किया गया है, जो जटिल और बारीक कढ़ाई के काम को प्रदर्शित करता है। पोहोर के परिधान रॉयल वेडिंग के अनुभव कराते हैं। पोहोर में दुल्हनों के लिए खास कलेक्शन मौजूद है। यहां दुल्हनों के लिए पेस्टल रंग का लहंगा डिज़ाइन किया गया है जो बहुत ही सुंदर धागों से सिला गया है।

- मंत्र मुग्ध कर देने वाले डिज़ाइन : पोहोर के कढ़ाई संग्रह

का आकर्षण दुल्हनों के लिए बेहद खास है। इनका ये कलेक्शन शादी और पार्टी में पहनने के लिए हस्तशिल्प की सुंदरता का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण है। इनके द्वारा बनाया जाने वाला परिधान बहुत ही शानदार और समय के परे है क्योंकि इनके परिधान समय की मांग के हिसाब डिज़ाइन किये जाते हैं।

- अद्भुत एथनिक ब्राइडल कलेक्शन : जब आप पोहोर  द्वारा पेश किया गया एक अद्भुत एथनिक ब्राइडल कलेक्शन पहनेंगे तो आपको बहुत ही अलग महसूस होगा। इसमें आपको सब कुछ मिलेगा। इनके इस एथनिक कलेक्शन में भव्यता और पूर्णता व्यक्त की गई है, इसलिए ये एक दुल्हन के लिए सबसे सदाबहार और शानदार वेडिंग कलेक्शन है।

- चमक का एक अद्भुत स्पर्श: पोहोर के नए कलेक्शन में कुछ खास बात है। इसका हर एक धागा  खूबसूरती को बयां करता है। इसके लहंगों के इस कलेक्शन में सब कुछ है जो एक दुल्हन की चाहत होती है। ब्राइडल परिधान और पार्टी के लिए जो परिधान आप खरीदने वाले हैं उसमें अगर अपने इसे शामिल नहीं किया तो आप बड़ी भूल कर रहे हैं। आपके कलेक्शन में इसे तो होना ही चाहिए।

पोहोर में दूल्हे के परिधान में क्या है खास बात?

- पोहोर द्वारा दूल्हों के लिए पेश किये गए कलेक्शन की खूबसूरती देखते ही बनती है।  पोहोर में दूल्हों के लिए शानदार शेरवानी का कलेक्शन उपलब्ध है। रॉयल वेडिंग कलेक्शन की भव्यता को अपनाएं जो कि परंपरा और समकालीन आकर्षण का मिश्रण है। स्टाइल को शाही ऊंचाइयों तक ले जाएं और पोहोर के परिधान का चयन करें।

- एंब्रॉयडरी कुर्ता वो भी धोती के साथ: आप के लिए एंब्रॉयडरी कुर्ता और धोती पहनना एक शानदार विकल्प होगा। पोहोर में दूल्हों के लिए शानदार एंब्रॉयडरी कुर्ता और धोती के रेंज उपलब्ध हैं।

पोहोर में उपलब्ध हैं आकर्षक रंगों के परिधान

वैसे तो पोहोर में दूल्हा-दुल्हन के लिए बहुत सारे रंगों के परिधान विकल्प मौजूद हैं। लेकिन आजकल के ट्रेंड के हिसाब से पेस्टल, हल्का गुलाबी, लाल रंग बहुत ज्यादा ट्रेंड में हैं। तो इन रंगों में आपको बहुत ही शानदार विकल्प मिल जाएंगे।

पोहोर के परिधानों से दिखेगा रॉयल अंदाज

अगर आप खुद को रॉयल अंदाज में देखना चाहते हैं या चाहती हैं तो पोहोर का रॉयल वेडिंग कलेक्शन सभी दूल्हा और दुल्हनों के लिए एक शानदार विकल्प है। पोहोर में हर प्रकार के लहंगे, साड़ी और पार्टी में पहने जाने वाले गाउन मिल जाएंगे। दूल्हों के लिए यहां शेरवानी के साथ साथ सूट और एथनिक परिधान उपलब्ध हैं।

पोहोर:  नए जमाने का नया ब्रांड  

आजकल महिलाओं के साथ - साथ पुरुष भी फैशन ट्रेंड पर विशेष ध्यान देते हैं। शादी विवाह जैसे खास मौके पर लोग आकर्षक और आधुनिक दिखने के लिए नए फैशन ट्रेंड फॉलो करते हैं । ट्रेंड के हिसाब से आकर्षक परिधान डिजाइन करना टेलर के अनुभव व कौशल पर निर्भर करता है। आज फैशन के मायने बदल चुके हैं। फैशन वही है जो युवाओं के सिर चढ़कर बोले।

फैशन के क्षेत्र में अपना परचम लहराने के लिए कारीगरों का कौशल ही उन्हें दूसरों से अलग करता है। और बात अगर पोहोर  की करें तो यह आपकी हर अपेक्षा पर खरा उतरता है।

बता दें कि पोहोर की शुरुआत इस वर्ष यानी 2023 के सितंबर महीने में ही हुई है। पोहोर एक ब्राइडल वेडिंग परिधान स्टोर है। चूंकि इनकी शुरुआत हाल ही में हुई है इसलिए यहां हर प्रकार के लेटेस्ट परिधान उपलब्ध हैं। बता दें कि पोहोर में कपड़ों पर बने आकर्षक डिज़ाइन विशेष रूप से हाथ से निर्मित हैं।

उपलब्ध परिधान एक नजर में  

• वेडिंग डिजाइनर शेरवानी

• डिजाइनर  सूट

• इंडो-वेस्टर्न ड्रेस

• कुर्ता-पायजामा

• पैंट, शर्ट, जींस, मोदी जैकेट

• कस्टम टेलरिंग की सुविधा  

पोहोर में दुल्हन और दूल्हे के परिवार के लिए भी आकर्षक परिधान उपलब्ध

चूंकि पोहोर विशेष रूप से शादियों के परिधान के लिए जाना जाता है ऐसे में यहां दूल्हा, दुल्हन के अतिरिक्त पूरे परिवार और सगे संबंधियों और मित्रों के लिए भी एक से एक परिधान मिल जायेंगे। यहां शादी संबंधित अन्य रस्मों और पार्टी के लिए भी परिधान उपलब्ध हैं।

आजकल शादियों में बहुत सारी रस्में होती है और सभी में घर के सभी सदस्य बड़े ही उत्साह से हिस्सा लेते हैं और इसलिए सभी के लिए परिधान की भी जरूरत पड़ती है। चाहे हल्दी हो, मेहंदी, संगीत सभी में दूल्हा-दुल्हन के साथ-साथ परिवार के लोगों के लिए भी बेहतरीन और शानदार परिधान विकल्प उपलब्ध हैं।

पोहोर की कुछ खास बातें एक नजर में

- यहां रोका, सगाई, बर्थ डे पार्टी के लिए लाइट और सुंदर परिधान उपलब्ध हैं।

- इसके अलावा युवा लड़के और लड़कियों के लिए भी डिज़ाइनर विकल्प उपलब्ध हैं।

- यहां आपके पास कपड़ों को कस्टमाइज करवाने का भी विकल्प मौजूद है।

- यहां दूल्हा-दुल्हन के पूरे परिवार के लिए भी बेहतरीन परिधान की

 विस्तृत रेंज है।

- पोहोर की खास बात है इनके द्वारा परिधान पर खूबसूरती से किया

 गया हस्तशिल्प।  

- परिधानों का मूल्य भी वाजिब है और किफायती है।

- यहां हैंडलूम, हैंडवर्क, ऑरिजिनल कलमकारी, ऑरिजिनल गारा एम्ब्रायडरी

 वाली शानदार और सुंदर साड़ियां उपलब्ध हैं।

- साड़ियों का विशेष कलेक्शन यहां देखने को मिलता है।

- ब्रांड नेम टोडा जनजाति से  प्रेरित है, जो तमिलनाडु के नीलगिरी के पहाड़ों पर रहते हैं।

पता : पोहोर, एस 68, द्वितीय तल, फीनिक्स पलासियो, लखनऊ

 

अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति/ संस्थान की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें