फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़जीवन के यादगार लम्हों को बनाएं और भी खास द आम गाछी के साथ

जीवन के यादगार लम्हों को बनाएं और भी खास द आम गाछी के साथ

अगर आप अपनी रोज की भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी से परेशान हो गए है और कहीं शांत जगह पर घूमने जाना चाहते हैं, या अपने परिवार के साथ कहीं खूबसूरत सी जगह पर बैठकर खाना खाना चाहते हैं।

जीवन के यादगार लम्हों को बनाएं और भी खास द आम गाछी  के साथ
Anup PrakashBrand Post,PatnaMon, 15 May 2023 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आप अपनी रोज की भाग-दौड़ भरी ज़िंदगी से परेशान हो गए हैं और कहीं शांत जगह पर घूमने जाना चाहते है, या अपने परिवार के साथ कहीं खूबसूरत सी  जगह पर बैठकर खाना खाना चाहते हैं, या अपने परिवार के किसी विशेष प्रसंग को और भी खास बनाना चाहते हैं तो आपके लिए पेश है बिहार स्थित सबसे खूबसूरत जगह "द आम गाछी", जो है थ्री इन वन सुविधा वाला रिसोर्ट, बैंक्वेट व रेस्टोरेंट। द आम गाछी आपके परिवारों के सबसे बड़े, सबसे महत्वपूर्ण आयोजनों के लिए परंपरागत और आधुनिक सुविधाओं का एक अनूठा संयोजन प्रदान करता है। अपनी मातृभाषा से प्रेरित और सबसे अलग हटकर है "द आम गाछी"।

प्राकृतिक खूबसूरती  है "द आम गाछी" की पहचान

धान के खेतों, आम के बागों और एक तालाब के सुखद, हरे-भरे परिवेश में स्थित, ये बैंक्वेट हॉल, सुइट्स और रेस्तरां रहने और खाने की पर्याप्त जगह के साथ इस श्रेणी की सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करता है। यहां के शेफ आपकी सभी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए उत्सुक हैं और द आम गाछी की सेवा टीम के सदस्य आपके प्रवास को यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तत्पर और प्रतिबद्ध हैं।

द आम गाछी में आम, महुआ, तुलसी और केले आदि के पौधे हैं। यहां स्थित तालाब विभिन्न प्रकार की मछलियों से भरा हुआ है। आपके किसी भी प्रसंग को यादगार बनाने के लिए, यहां अनुष्ठानों के लिए आवश्यक पारंपरिक कला और शिल्प से संबंधित वस्तुएं भी उपलब्ध करवाई जाती हैं। इसके अलावा यहां स्थानीय पर्यटन और बाज़ारों तक आसानी से पहुंच के लिए  टैक्सी सेवा भी उपलब्ध है।

 "द आम गाछी" की अवधारणा

 "द आम गाछी" एक नई अवधारणा को पेश करता है और पारंपरिक मूल्यों के साथ-साथ  सांस्कृतिक पहलुओं पर भी  ध्यान देता है।

 इस आधुनिक दुनिया में, जब हर कोई अपने पूर्वजों के पदचिन्हों को पीछे छोड़कर शहरी क्षेत्र की ओर बढ़ रहा है और सांस्कृतिक और पारंपरिक मूल्यों को भूल रहा है, आम गाछी आधुनिक दुनिया और सांस्कृतिक और पारंपरिक मूल्यों के बीच सेतु का काम कर रहा है। आम गाछी की अवधारणा न केवल आधुनिकता और परंपरा के बीच की खाई को पाट रही है, बल्कि हमारी मातृभाषा के मूल्यों को भी याद दिला रही है।

पता: बटेश्वर धाम II, पटुआहा, सहरसा, बिहार, 852202

संपर्क: +91 8294929684

ईमेल: info@theaamgaachhi.com

 "द आम गाछी" के बारे में अधिक जानने के लिए  "द आम गाछी" की वेबसाइट पर जाएं

वेबसाइट: https://www.theaamgaachhi.com/

 

(अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति/संस्थान की है)

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें