फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़यदि आप परिवर्तन चाहते है तो आप जरूर परिवर्तित हो जाइए : ज्योति प्रभा पाण्डेय समाजसेवी सह मेयर प्रत्याशी

यदि आप परिवर्तन चाहते है तो आप जरूर परिवर्तित हो जाइए : ज्योति प्रभा पाण्डेय समाजसेवी सह मेयर प्रत्याशी

समाजसेवी सह मेयर प्रत्याशी ज्योति प्रभा पाण्डेय समाज सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह लोगों को शुद्ध जल, भोजन और गुणवत्तायुक्त चिकित्सा व शिक्षा आदि उपलब्ध कराने के लिए हर वक्त प्रयासरत रहती हैं।

यदि आप परिवर्तन चाहते है तो आप जरूर परिवर्तित हो जाइए : ज्योति प्रभा पाण्डेय समाजसेवी सह मेयर प्रत्याशी
HpandeyBrand PostSun, 08 Jan 2023 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजसेवी विजय पांडेय समाज सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह क्षेत्र के लोगों को शुद्ध जल, भोजन और गुणवत्तायुक्त चिकित्सा  व शिक्षा आदि  उपलब्ध कराने के लिए हर वक्त प्रयासरत रहते हैं। वह समाज  को बेहतर बनाने के लिए कृतसंकल्पित हैं। जरूरतमंद लोगों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने और उनके खुशहाल जीवन के लिए विजय पाण्डेय बेहद सक्रिय नजर आते हैं।

  बता दें कि इस बार महिला सीट हो जाने के कारण उनकी धर्मपत्नी ज्योति प्रभा पाण्डेय मेयर प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ेंगी और विजय पांडेय के एक बेहतर, विकसित और सुख सुविधाओं से संपन्न समाज बनाने के सपने को पूरा करेंगी।  

मानवता को समर्पित जीवन

ज्योति प्रभा पांडेय ने खुद को मानवता के लिए समर्पित कर दिया है। उनका कहना है कि आपके काम से आपकी प्रतिष्ठा जुड़ी है। आपका सम्मान और नाम जुड़ा हुआ है। इसकी मर्यादा को बरकरार रखना आपकी ही जिम्मेदारी है। बेहतर इंसान ही जीवन में ऊंचाइयों को छू सकता है। जीवन को करीब से देखने का नजरिया ही आपको सही मार्गदर्शन के साथ एक अच्छा इंसान बनाएगा। बेहतर काम कर के ही आप यश, प्रतिष्ठा के सही मायनों में हकदार बनेंगे। जब आप समर्पण की भावना से आगे बढ़ेंगे, तभी सफलता व तरक्की आपको सलाम करेगी।  

 

पिछड़ों और वंचितों का दर्द समझती  हैं ज्योति प्रभा पांडेय

 

ज्योति प्रभा पांडेय समाज को मानवता का संदेश देती हैं । दूसरों के लिए जीना ही उनके जीवन का लक्ष्य है।  बच्चों के लिए मुफ्त शिक्षा व चिकित्सा की व्यवस्था करनी हो या फिर पिछड़ों और वंचितों का दर्द बांटना हो, ज्योति प्रभा पांडेय इन  कार्यों में सदैव आगे रहती हैं।

क्षेत्र के विकास के लिए प्रतिबद्ध

 

ज्योति प्रभा पांडेय कहती हैं कि बच्चों को शिक्षा के प्रति जागरूक करना उनका मुख्य उद्देश्य है।  बच्चे जब  शिक्षित होगें तभी विकास होगा। युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना उनका सबसे पहला और बड़ा लक्ष्य है। ज्योति प्रभा पांडेय कहती हैं कि उनका राजनीति शुरू करने का उद्देश्य है कि धनबाद में अधिकतम विकास हो। यह मेट्रो सिटी बने  एवं यहाँ के लोगों की जिन्दगी में सुधार आये। उनका कहना है कि जब जनता उन्हे मेयर के रूप में चुनेगी, तब उनकी भरपूर कोशिश रहेगी कि यहाँ के युवाओं को बेहतर शिक्षा और रोजगार मिले जिससे धनबाद आत्मनिर्भर बने।

 

धनबाद नगर निगम क्षेत्र के नागरिकों से समाजसेवी सह मेयर प्रत्याशी  ज्योति प्रभा पाण्डेय  की अपील

 

1. लोग कहते हैं अखबार पढ़ने वाले बुद्धिजीवी वोट नहीं करते हैं, मैं क्यों अखबार के माध्यम से सवाल पूछ रही हूं ?

 

2. आप सभी बुद्धिजीवी सज्जन लोगों से अपील है कि इस बार आप सब लोग, उठ खड़े हो जाइए और बताइए कि जब बुद्धिजीवी खड़े हो जाते हैं तभी क्रांति होती है और समाज में परिवर्तन आता है। वोट जरूर कीजिए।

 

3. कुछ लोग बूथ को मैनेज कर चुनाव जीतना चाहते हैं, तो कुछ लोग मुर्गा, दारू और पैसे के दम पर कोई भी चुनाव मुद्दों पर नहीं जीतना चाहते हैं। इस बार चुनाव का फल मुद्दों पर हो।

 

4. जब तक आपलोग वोट पर चोट नहीं देंगें, तब तक धनबाद इन्हीं बदहाली की जंजीर से बंधा रहेगा।

 

 5. यदि आपका वोट किसी शिक्षित उम्मीदवार को नहीं मिलता है, तो कोई भी शिक्षित समाज से टैक्स पेयर सज्जन चुनाव नहीं लड़ेगा।

 

6. बहुत सारे प्रत्याशी पूर्व में भी किसी न किसी पद पर कार्यरत रहे होगें, आप उनके द्वारा किया गया कार्य का आकलन जरूर करें।

 

7. लोग कहते हैं आप ब्राह्मण पंडित हैं, आपका वोट ब्राह्मण पंडित लोग ही करेंगे। मैं आपसे पूछना चाहती हूँ कि आप पूर्व में भी अपनी जाति वाले को वोट दिया, आप उनसे पूछे कि उनलोगों ने आपके लिए क्या किया, खुद धनकुबेर बन गये और आप वहीं के वहीं रह गये, अतः आप सब जाति से ऊपर उठ कर विकास के लिए वोट करें।

 

8. माननीय कहते हैं कि जनता सब कुछ भूल जाती है। मेरा आप सब से अनुरोध है कि आप अपने मुद्दों को न भूलें और उठाये गये सवाल जरूर पूछें।

 

9. मैं घर-घर घूम रही हूँ। भरपूर प्रयास करूंगी कि आप सभी के घर पहुंच कर आप सब का आशीर्वाद लूं।

 

10. मैं केवल और केवल आपके विकास के कार्यों के लिए ही ये चुनाव लड़ रही हूँ। जिनलोगों ने आपके विकास के कार्यों को अवरुद्ध किया है आप उनको वोट की चोट जरूर देना।

 

11. आप सभी से अनुरोध है कि हमें इस बार मौका दें, हम 2 साल के अंदर धनबाद की मूलभूत समस्याओं का निदान करेंगे।

12. पानी, स्वच्छता, बिजली, नाली के साथ-साथ सब्जी बिक्रेता के लिए दुकान की व्यवस्था करेंगे ताकि उन्हें मौसम की मार से बचाया जा सके।

 

धनबाद के विकास के लिए शिक्षित, योग्य, कर्मठ  उम्मीदवार को चुनें

 

ज्योति प्रभा पांडेय कहती हैं कि धनबाद के विकास के लिए शिक्षित, योग्य, कर्मठ  उम्मीदवार को चुनें । यह चुनाव किसी पार्टी विशेष का नहीं, यह चुनाव आपके और हमारे घर से जुड़ी समस्याओं का है।

 

• हमसे फेसबुक से जुड़ने के लिए QR Code को Scane करें

• अपने वार्ड की समस्या हमें वाट्सअप करें

9739018900

• धनबाद का भविष्य आप सभी मतदाताओं के हाथों में है इस ताकत को व्यर्थ न करें, वोट अवश्य करें।

 

प्रोफाइल :

 

• ज्योति प्रभा पाण्डेय समाजसेवी सह मेयर प्रत्याशी (धनबाद न. नि.)

• सुपुत्री: डॉ. जी. एन. दूबे

• पत्नी: विजय पांडेय

• शिक्षा : बी कॉम/ एमबीए/ केपीएमजी में सीनियर मैनेजर के रूप में कार्य का अनुभव

• समाज सेवा में सक्रिय

• मेयर प्रत्याशी के रूप में मैदान में

• जनता से अपील : रउआ सबसे हृदय से निवेदन बा कि वोट जरूर करीं : ज्योति प्रभा पाण्डेय

 

( इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति/ संस्थान की है)

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें