फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी के छात्रों को 15 दिनों में 1000 से अधिक नौकरी के प्रस्ताव मिले हैं

गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी के छात्रों को 15 दिनों में 1000 से अधिक नौकरी के प्रस्ताव मिले हैं

गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट ने इस साल एक रिकॉर्ड ऊंचाई को छू लिया है । प्लेसमेंट अवधि के पहले 15 दिनों के भीतर 1,000 से अधिक नौकरियों की पेशकश की गई थी।   प्लेसमेंट...

गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी के छात्रों को 15 दिनों में 1000 से अधिक नौकरी के प्रस्ताव मिले हैं
Galgotia's University,New DelhiMon, 17 Jun 2019 06:36 PM
ऐप पर पढ़ें

गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी में कैंपस प्लेसमेंट ने इस साल एक रिकॉर्ड ऊंचाई को छू लिया है । प्लेसमेंट अवधि के पहले 15 दिनों के भीतर 1,000 से अधिक नौकरियों की पेशकश की गई थी।

 

प्लेसमेंट ड्राइव के दौरान लगभग 71% बी.टेक के छात्र और 92% एम् बी ए छात्रों को नौकरी के प्रस्ताव मिले। कंप्यूटर साइंस / आईटी इंजीनियरिंग स्ट्रीम में 90% से अधिक प्लेसमेंट देखा गया। इसके अलावा, यूनिवर्सिटी में 34% छात्रों को कई नौकरियों के प्रस्ताव मिले।

 

प्लेसमेंट सीजन के दौरान अमेज़ॅन, सैमसंग आरएंडडी, फ्लिपकार्ट, एरिक्सन, आईसीआईसीआई बैंक, फ्यूचर ग्रुप, हैवेल्स, एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स, अशोक लीलैंड, और इंडसइंड बैंक सहित 400 से अधिक कंपनियों ने कैंपस का दौरा किया। शीर्ष नियोक्ता इन्फोसिस, कॉग्निजेंट, विप्रो और टीसीएस थे।

 

यूनिवर्सिटी के लगभग 90% छात्रों को लोजिस्टिक्स और सप्लाई चेन मैनेजमेंट, आईटी / आईटीईएस, लॉ, होटल मैनेजमेंट और फार्मेसी जैसे क्षेत्रों में नौकरी का प्रस्ताव मिला ।

 

गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी ने कई कॉर्पोरेट फर्मों और बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ टाई-अप किया है। 

 

गलगोटियास यूनिवर्सिटी के चांसलर सुनील गलगोटिया ने कहा, “यह प्लेसमेंट सीजन हमारे छात्रों के लिए बहुत अच्छा रहा है। उनमें से कई को शीर्ष कंपनियों से नौकरी के प्रस्ताव मिले हैं। ”उन्होंने कहा कि फैकल्टी ने छात्रों के आल-राउंड पर्सनालिटी डेवलपमेंट के लिए कड़ी मेहनत की और यह सुनिश्चित किया कि वे कॉर्पोरेट जगत में प्रवेश करने के लिए तैयार रहें ।”

 

गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी के सीईओ ध्रुव गलगोटिया ने कहा, “हमारी स्ट्रेटेजिक लर्निंग टेक्निक्स, अत्याधुनिक सुविधाओं और एक आधुनिक कैंपस के साथ, छात्रों के बीच आवश्यक प्रोफेशनल स्किल्स विकसित करने में मदद करती है। ये उन्हें प्रतिस्पर्धा का सामना करने और डायनामिक कॉर्पोरेट एनवायरनमेंट में पहुंचाने के लिए तैयार करते हैं। ”  

   

इस यूनिवर्सिटी को अपने छात्रों को समान, उचित और सर्वोत्कृष्ट प्लेसमेंट ऑपर्चुनिटी प्रदान करने के लिए जाना जाता है।

 

 डिस्क्लेमर: यह गलगोटिया'स यूनिवर्सिटी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति है और इसकी जिम्मेदारी पूरी तरह से इस विश्वविद्यालय की है। इस सामग्री के निर्माण में एचटी ग्रुप का कोई पत्रकार शामिल नहीं है।