फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ ब्रांड स्टोरीज़लगातार 20 वर्षों से ग्राहकों की सेवा में समर्पित महिंद्रा के अधिकृत डीलर लीडर ऑटोमोबाइल्स, पटना

लगातार 20 वर्षों से ग्राहकों की सेवा में समर्पित महिंद्रा के अधिकृत डीलर लीडर ऑटोमोबाइल्स, पटना

अगर आप लग्जीरियस व बेहतरीन गाड़ियों का शौक रखते हैं साथ ही खरीदारी की प्लानिंग में हैं तो पटना स्थित लीडर ऑटोमोबाइल्स शोरूम आपके लिए एक उपयुक्त विकल्प है।.......................................

लगातार 20 वर्षों से ग्राहकों की सेवा में समर्पित महिंद्रा के अधिकृत डीलर लीडर ऑटोमोबाइल्स, पटना
HpandeyBrand PostThu, 01 Dec 2022 02:34 PM
ऐप पर पढ़ें

लग्जीरियस और स्पेशियस गाड़ियां आज हर किसी की पहली पसंद है। महिंद्रा कार्स के अधिकृत विक्रेता, पटना स्थित लीडर ऑटोमोबाइल्स लोगों की इस प्राथमिकता को बहुत अच्छी तरह से समझता है। वेडिंग सीजन हो या नार्मल डेज आज हर कोई इन गाड़ियों को अपने घर की शोभा बनाना चाहते हैं तो देर किस बात की, आप भी लीडर ऑटोमोबाइल्स आएं और इन गाड़ियों का लुत्फ उठाएं।

 

लीडर ऑटोमोबाइल्स शोरूम ग्राहकों की पहली पसंद  

लीडर ऑटोमोबाइल्स शोरूम में आपको गाड़ियों के एक्सचेंज, इंश्योरेंस, फाइनेंस सर्विस की  सुविधा उपलब्ध है। इसलिए आज यह शोरूम ग्राहकों की पहली पसन्द बना हुआ है। इस शोरूम पर जो विश्वास ग्राहकों ने दिखाया है उसपर खरा उतरते हुए लीडर ऑटोमोबाइल्स ने हमेशा ग्राहक को बेहतरीन सेवा प्रदान की है।

20 साल पहले लीडर ऑटोमोबाइल्स की हुई शुरूआत

 

लीडर ऑटोमोबाइल्स साल 2002 में पहली बार पटना में थ्री व्हीलर महिंद्रा डीलरशिप के रुप में स्थापित हुआ। साल 2010 में फुल रेंज कॉर्मर्शियल डीलरशिप में यह शो-रुम तब्दील हो गया। पुन: साल 2019 में फुल रेंज पर्सनल -कमर्शियल डीलरशिप के साथ महिंद्रा की सारी गाड़ियां इस शोरुम पर मिलने लगीं। थ्री व्हीलर की एक्सक्ल्यूसिव गाड़ियां जैसे अल्फा, पिकअप बोलेरो जैसी गाड़ियां यहां उपलब्ध हैं। वर्तमान में महिंद्रा की सारी फुल रेंज पर्सनल, कर्मर्शियल गाड़ियां जैसे एंबुलेंस, स्कूल वैन सभी कुछ यहां उपलब्ध है। इसके साथ ही स्कार्पियो, थार, SUV-300 एसयूवी-700, नियो सहित साड़ी गाड़ियां इस शो-रुम में उपलब्ध हैं।   

अंडर वन रुफ फाइनान्स की सुविधा उपलब्ध

लीडर ऑटोमोबाइल्स में एक ही छत के नीचे गाड़ियों के फाइनान्स की सुविधा उपलब्ध है। महिंद्रा फाइनान्स के साथ कई अन्य इन-हाउस फाइनान्सर यहीं पर बैठते हैं।

लीडर ऑटोमोबाइल्स शोरूम बेहतरीन कार्स के लिए है वन स्टॉप सॉल्यूशन  

 

पटना स्थित लीडर ऑटोमोबाइल्स शोरूम बेहतरीन कार्स के लिए वन स्टॉप सॉल्यूशन है। ग्राहक बढ़िया गाड़ियों की खरीदारी लीडर शो-रूम से ही करते हैं। लो बजट से लेकर हाई बजट के गाड़ियों के साथ-साथ यहां से प्री ओंड कार्स की खरीदारी भी कर सकते हैं। लीडर ऑटोमोबाइल्स में प्री-ओन्ड कार की सुविधा महिंद्रा (एक्स- मार्ट)  के नाम से उपलब्ध है। साथ ही साथ यहां गाड़ियों की स्पा, लैमिनेशन, पिक एंड ड्रॉप, कोटिंग जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध हैं।

 

3 वर्क शॉप व 5 शो-रुम लीडर ऑटोमोबाइल्स की 20 साल की उपलब्धि

 

20 सालों में लीडर ऑटोमोबाइल्स ने बिहार राज्य में महिंद्रा कार्स के अधिकृत अपनी डीलरशीप काफी मजबूत कर ली है। यहां के शो रूम पटना, अनीसाबाद मोड़ के पास (बेऊर) , हनुमान नगर (न्यू बाई-पास) रोड, आरपीएस मोड़ (रघुनाथ पेट्रोल पंप कैंपस में) ,  जहानाबाद एवं बिहटा में स्थित है। साथ ही अगर वर्क शॉप की बात की जाए तो लीडर ऑटोमोबाइल्स का वर्क शॉप पटना के फुलवारी शरीफ में (बिस्कुट फैक्ट्री) के पास अल्ट्रा मार्डन सुविधाओं के साथ उपलब्ध है। इसके साथ ही नंदलाल छपरा न्यू बाईपास रोड पर भी लीडर ऑटोमोबाइल्स का एक विशाल वर्कशॉप है। यहां पर्सनल - कमर्शियल दोनों गाड़ियों का काम होता है तथा बॉडी शॉप (एक्सिडेंटल) कार्य भी होता है। 

 

लीडर ऑटोमोबाइल्स शोरूम पर उपलब्ध गाड़ियां

 

महिंद्रा की सारी गाड़ियां स्कॉरपियो क्लासिक, बोलेरो, स्कॉरपियो- एन, एक्सयूवी 700, एक्स यूवी-300, क्लासिक थार, नीओ जैसी सारी लेटेस्ट पर्सनल व कमर्शियल गाड़ियां लीडर ऑटोमोबाइल्स शो-रुम पर उपलब्ध हैं।

 

वेडिंग सीजन में महिंद्रा की गाड़ियों पर मिल रहे बड़े डिस्काउंट

 

वैसे तो लीडर ऑटोमोबाइल्स पर महीने दर महीने अलग -अलग डिस्काउंट्स और ऑफर्स मिलते ही रहते हैं। लेकिन अभी इस वेडिंग सीजन लीडर ऑटोमोबाइल्स शो-रुम में महिंद्रा की कई गाड़ियों पर आकर्षक/स्कीम छूट मिलने वाली है।

 

उत्कृष्टता के मिशन पर लीडर ऑटोमोबाइल्स  

 

पिछले कुछ वर्षों से लीडर ऑटोमोबाइल्स अपनी व्यवसायिक उत्कृष्टता प्रदर्शित कर रहा है। वर्तमान में यह बिहार के सबसे बड़े महिंद्रा की कार विक्रेताओं में से एक है। साथ ही अत्याधुनिक शो-रूम होने के कारण यहां गाड़ियों की हर उपलब्धता सुलभ तरीके से ग्राहकों को मिलती है। ग्राहक संतुष्टि ही वह वजह है जिस कारण लीडर ऑटोमोबाइल ने बिहार के मार्केट में अपनी पकड़ तेजी से बनाई है।

 

पता

 

शो रुम (showroom) 1) अनीसाबाद, बेऊर मोड़ के पास नया बाई-पास रोड पटना- 800001

 

2) रघुनाथ पेट्रोल पंप कैंपस, आर.पी.एस मोड़,  बेली रोड पटना

 

3) हनुमान नगर के पास न्यू बाईपास रोड पटना- 800020

 

(अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति / संस्थान की है।)