फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़विरासत में मिली कारीगरी और गुज़रे ज़माने के शानदार कौशल से बने आभूषण कलेक्शन धरोहर के साथ अपनी दिवाली मनाएं

विरासत में मिली कारीगरी और गुज़रे ज़माने के शानदार कौशल से बने आभूषण कलेक्शन धरोहर के साथ अपनी दिवाली मनाएं

तनिष्क के नवीनतम फेस्टिव ज्वेलरी कलेक्शन 'धरोहर' में संजोकर रखी हुई विरासत का जश्न मनाएं।

विरासत में मिली कारीगरी और गुज़रे ज़माने के शानदार कौशल से बने आभूषण कलेक्शन धरोहर के साथ अपनी दिवाली मनाएं
Anant JoshiBrand PostWed, 08 Nov 2023 07:27 PM
ऐप पर पढ़ें

तनिष्क  के नवीनतम फेस्टिव ज्वेलरी कलेक्शन 'धरोहर' में संजोकर रखी हुई विरासत का जश्न मनाएं। यह कलेक्शन हमारी समृद्ध विरासत की एक विस्मयी यात्रा है; यह हमारे गौरवशाली अतीत और आधुनिक वर्तमान को कलात्मकता और खूबसूरती से जोड़ता है। यह कलेक्शन वास्तव में एक आधुनिक विरासत है। प्राचीन काल की समृद्ध कलाकारी से प्रेरित, “धरोहर'' कलेक्शन हमारी जड़ों और परंपराओं का सम्मान करता है और अतीत की सुनहरी यादों को ताज़ा करता है। राजसी सुंदरता दिखाने वाले आधुनिक कुंदन आभूषणों से लेकर समकालीन प्लेन गोल्ड के आभूषणों तक, आप हमारे कलेक्शन के साथ, इस दिवाली, विंटेज ज्वेलरी का आनंद ले सकते है । आइए तनिष्क के कलेक्शन से इन आभूषणों में से कुछ आभूषणों के बारे में जानें और हर आभूषण में विरासत और आधुनिकता के मिलाप को समझें।

दिवाली का जश्न भव्यता से मनाएं, ये आभूषण आपकी शाश्वत सुंदरता और समृद्ध विरासत को प्रतिबिंबित करेंगे। यहां हम 6 असाधारण आभूषण प्रस्तुत कर रहे हैं जो आपको आश्चर्यचकित कर देंगे।

1. शानदार फ़िरोज़ा हार विरासत में मिलने वाली शान को फिर से परिभाषित करेगा।

तनिष्क का यह आधुनिक बधरूम नेकलेस आपकी शैली को बढ़ाता है और एक शाश्वत विरासत का निर्माण करता है। यह उत्कृष्ट कृति परंपरा और आधुनिक आकर्षण का मिश्रण है। आकर्षक बाधरूम पैटर्न में तैयार किया गया, यह हार फ़िरोज़ा रंग के स्टोन्स के साथ सुंदरता का सार प्रस्तुत करता है, इसमें मदर-ऑफ़-पर्ल का काम नाजुक और आकर्षक है। यह हार पहनने वाले की अनूठी शैली और उसकी विरासत का प्रतिनिधित्व करता है। इस नेकलेस को दिवाली में पारंपरिक रेशम की साड़ी के साथ या शादी में स्टाइलिश लहंगे के साथ या किसी पार्टी में फ्यूजन पोशाक के साथ पहनें, आप जहां भी होंगी, सुंदरता के प्रतीक के रूप में पहचानी जाएंगी।

2. सभी बारीकियों में नाजुक कलात्मकता

सभी बारीकियों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया, तनिष्क का चोकर नेकलेस सेट वास्तव में जादुई है। तीन कुशल कारीगरों द्वारा एक महीने की कड़ी मेहनत से तैयार किए गए, सेट का डिज़ाइन तोते के आकार से प्रेरित है, जिसमें जाली और रसरावा काम और नाजुक चंडक डिटेलिंग शामिल है। आकर्षक नीले और गुलाबी पत्थरों से सुसज्जित, पन्ना बूंदों की सजावट वाला यह हार पीढ़ियों से चली आ रही

शिल्प कौशल को दर्शाता है। अनोखे फेस्टिव लुक के लिए इस चोकर सेट को पारंपरिक परिधान के साथ पहनें। शादी में पेस्टल ऑर्गेंजा साड़ी या लहंगा या अनारकली सूट के साथ यह चोकर आपको हमेशा सुर्खियों में बनाए रखेगा।

3. रॉयल पेंडंट हार जो विरासत की सुंदरता को जीवंत बनाता है

कलात्मकता और रचनात्मकता का सच्चा प्रतीक, तनिष्क के पेंडेंट-स्टाइल नेकलेस सेट के साथ उत्सवों की आकर्षक दुनिया में शानदार कदम रखें। महीनों की कड़ी मेहनत के साथ कुशल कारीगरों द्वारा उत्कृष्ट रूप से तैयार किया गया, यह अनोखा हार हरे, नीले बैंगनी और मदर-ऑफ़-पर्ल स्टोन्स का एक अनूठा संयोजन प्रदर्शित करता है। यह नेकलेस डिज़ाइन शाही पोशाक में लगे नाजुक दर्पणों से प्रेरित है। यह हार विरासत और क़ीमती यादों का सम्मान है। उत्सव की भावना को बढ़ाने के लिए इस हार के साथ पारंपरिक कपड़े पहनें, आपके भीतर उत्साह अपने आप चमक उठेगा।

4. नाजुक डोरी पवई हार

दो कुशल कारीगरों द्वारा पूरे एक महीने भर की कड़ी मेहनत से तैयार की गई यह उत्कृष्ट कृति, तनिष्क का खूबसूरत हार विरासत और आधुनिक अपील का मिश्रण है। नाजुक डोरी पवई तकनीक का उपयोग करके तैयार किया गया, यह हार उनकी कलात्मकता और शिल्प कौशल को प्रदर्शित करता है। रसरवा, फिलिग्री और चांडक डिज़ाइन इस हार की कला का एक नमूना हैं, जो इसे एक आधुनिक विरासत के लिए एकदम सही है। 'धरोहर' के सार को समाहित करते हुए, यह हार अतीत की कहानी बताता है और आपके वर्तमान को भी आकार देता है। इस नेकलेस को पहनकर आप हर मौके को यादगार और शानदार बनाते हुए स्टाइल से जश्न मना सकती हैं।

5. हर विवरण में कारीगरी

प्राचीन संगमरमर के सिंहासन की नाजुक शिल्प कौशल से प्रेरित, तनिष्क के इस शानदार हार को पहनकर विरासत के शाश्वत आकर्षण का आनंद लें। यह हार धरोहर कलेक्शन की कलात्मकता का प्रतीक है, जो प्राचीन प्रेरणाओं को सहजता से आकर्षक आधुनिक आभूषणों में बदल देता है। यह कई पीढ़ियों द्वारा संजोकर रखा जाने वाला गहना है। शादी में शानदार मखमली लहंगे के साथ यह हार दुल्हन की पोशाक को बेहद सुंदर बना देगा।                                                                          

6. तनिष्क का यह बेहद खूबसूरत कंगन त्योहार की खुशी को दोगुना कर देगा।

धरोहर कलेक्शन का यह बेहद खूबसूरत और शानदार कंगन हर बारीकी पर सावधानीपूर्वक ध्यान देकर तैयार किया गया है। परंपरा और शिल्प कौशल को नाजुक जाली वर्क और चांडक लिंक के माध्यम से एक साथ मिलाया गया है। यह डिज़ाइन कालातीत है, एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी को सौंपी जाने वाली विरासत का प्रतिनिधित्व करता है, आपको आपकी विरासत से जोड़ता है। ट्रेंडी इंडो-वेस्टर्न पोशाक के साथ, यह कंगन सभी का ध्यान खींच लेगा, इसके साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक क्लच आपके अनोखेपन को उजागर करेंगे।

तनिष्क के इन आभूषणों के साथ अपनी शाश्वत सुंदरता और विरासत का जश्न मनाएं। हर आभूषण कलात्मकता और भविष्य में जो कहानियां बताई जाएंगी उनका प्रतिनिधित्व करता है। इन आभूषणों में आप पाएंगे इतिहास और आधुनिक लालित्य का मिलाप, जो उन्हें आपकी अगली पीढ़ी को सौंपने के लिए एक आदर्श आधुनिक विरासत बनाता है। तनिष्क का धरोहर कलेक्शन कलात्मक विरासत से प्रेरित, पुरानी और नई विरासत का सम्मान करता है। सोने, हीरे, कुंदन और पोल्की से बने प्रतिष्ठित तनिष्क डिज़ाइन कई अलग-अलग अवसरों के लिए उपयुक्त है, हर किसी की पसंद यहां यक़ीनन पूरी होगी। तनिष्क का 'धरोहर' कलेक्शन इस फेस्टिव सीज़न में आपको अपनी समृद्ध विरासत से रूबरू कराएगा, अगली पीढ़ी को विरासत सौंपने की खुशी का जश्न आप इसके साथ मना पाएंगे।

तनिष्क के साथ सुनहरी दिवाली मनाएं। सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरे के आभूषणों के मूल्य पर 20%* तक की विशेष छूट के साथ खुशियों को दोगुना करें। 100%* एक्सचेंज मूल्य के साथ अपनी 'धरोहर' को घर ले आएं। यह ऑफर केवल सीमित अवधि के लिए ही रहेगा। तनिष्क के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म और आपके नजदीकी तनिष्क स्टोर्स पर इन ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है।

*शर्तें लागू हैं।

 

अस्वीकरण : इस लेख में किए गए दावों की सत्यता की पूरी जिम्मेदारी संबंधित व्यक्ति / संस्थान की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें