फोटो गैलरी

Hindi News ब्रांड स्टोरीज़एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान का “हँसी खुशी बचत” हास्य कवि सम्मलेन रहा हॉउसफुल भी और कलरफुल भी

एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान का “हँसी खुशी बचत” हास्य कवि सम्मलेन रहा हॉउसफुल भी और कलरफुल भी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, नवाबी शहर, एशियन पेंट्स, हिन्दुस्तान, गोमती नगर, विशाल खंड, सिटी मोंटेसरी स्कूल, ऑडिटोरियम, हँसी खुशी बचत, हास्य कवि सम्मलेन , हाउसफुल भी कलरफुल भी.................

एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान का “हँसी खुशी बचत” हास्य कवि सम्मलेन  रहा  हॉउसफुल भी और कलरफुल भी
HpandeyBrand PostThu, 24 Nov 2022 09:39 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ, देश का इकलौता ऐसा शहर जहाँ पर हर किसी की जुबान तमीज और तहजीब के रंग से रंगी है, पर कुछ दिन पहले इस नवाबी शहर में लोगों पर एक और कमाल का रंग चढ़ा और वो रंग था जिंदादिली से भरपूर खुशी का रंग। जी हाँ, 19 नवंबर को एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान द्वारा गोमती नगर, विशाल खंड स्थित सिटी मोंटेसरी स्कूल ऑडिटोरियम में आयोजित "हँसी खुशी बचत" हास्य कवि सम्मलेन का रंग ही कुछ ऐसा था की उसकी छाप हर किसी के दिल में घर कर गयी । इस रंगारंग कार्यक्रम में देश के कई बहुचर्चित कवियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और अपनी रचनाओं से महफ़िल में जान डाल दी। दिग्गज हास्य कवि अरुण जैमिनी, गीतकार डॉ. विष्णु सक्सेना, सर्वेश अस्थाना ,डॉ. प्रवीण शुक्ला, अनिल चौबे, लटूरी सिंह लट्ठ जी की मजेदार कविताओं से लेकर तीखे पर मजेदार व्यंग्य सुनकर पूरे ऑडिटोरियम में तालियों के शोर ने रुकने का नाम ही नहीं लिया। महापौर संयुक्ता भाटिया द्वारा उद्घाटित एशियन पेंट्स और हिन्दुस्तान के "हँसी खुशी बचत" में डीएम सूर्यपाल गंगवार ने अपनी आवाज़ में ग़ज़लें गाकर लखनऊ के लोगों को अपने अंदर के छुपे हुए कलाकार से रूबरू कराया, और इस सम्मलेन में आये दर्शकों से लेकर कवियों से भी वाह-वाही पायी। देर रात तक चले कवि सम्मलेन में मंडलायुक्त डॉ रौशन जैकब, संयुक्त पुलिस आयुक्त पीयूष मोड़र्रिया एवं ऐडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास जी ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर जुड़कर इस आयोजन का सम्मान बढ़ाया । हर तरफ चेहरे पे एक बड़ी से स्माइल के साथ सेल्फी से लेकर वीडियो रिकॉर्डिंग करते दर्शकों को देखकर यही कहा जा सकता था की "हँसी खुशी बचत" से भरा ये हास्य व्यंग्य कवि सम्मलेन पूरी तरह से “हॉउसफुल भी था और कलरफुल भी”।

 

 

जब कलर और हाउस की बात एक साथ हो ही रही है तो एशियन पेंट्स का जिक्र न हो, ऐसा कैसे हो सकता है। जिनके पास हर किसी के घर की अंदरी से लेकर बाहरी, हर दीवार के लिए किफायती दामों में बेस्ट पेंट उपलब्ध है। इसी खूबी के चलते आज जब भी किसी को अपने घर को पेंट से सजाना होता है, तो उसकी जुबान पर इस ब्रांड का नाम सबसे पहले आता है। हर कोई जनता है, की एशियन पेंट्स ऐस स्पार्क और ट्रैक्टर स्पार्क बजट इमल्शन के कई फायदे हैं:

 

जैसे ये डिस्टेंपर और स्थानीय पेंट की तुलना में आपके बजट में आएँगे, इन पेंट्स में आपको अच्छी गुणवत्ता मिलेगी, इनके साथ आपको सिर्फ 100, 200 या 500 नहीं बल्कि 1000 से भी ज्यादा शेड्स चुनने की आज़ादी मिलेगी, ये आपके घर की आंतरिक और बाहरी दीवारों पर गज़ब की स्मूथ फिनिश देंगे, मौसम कैसा भी हो ये पेंट सालों साल चलेंगे और ये सब कुछ देखकर आपके दोस्त, पड़ोसी, रिश्तेदार, हर कोई एशियन पेंट्स और हिंदुस्तान द्वारा आयोजित " हँसी खुशी बचत" हास्य कवि सम्मलेन की तरह जमकर वाह-वाह करेंगे | यही नहीं, एशियन पेंट्स ऐस और ट्रैक्टर स्पार्क इमल्शन के साथ, आप अपनी अगली पेंटिंग पर पैसे बचा सकते हैं और उसी बजट में अपने किसी दूसरे शौक को भी पूरा कर सकते हैं।

 

तो आज से इस बात को हमेशा याद रखें, की जब भी अपने घर में पेंट करायें - यही पेंट लगाएं। एशियन पेंट्स ऐस स्पार्क एंड ट्रेक्टर स्पार्क इमल्शन बचत में लगे हर शौक पूरा करे |

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें