DA Image
2 दिसंबर, 2020|5:41|IST

अगली स्टोरी

सिमराही में एनएच पर जलजमाव

सिमराही में एनएच पर जलजमाव

सिमराही बाजार में एनएच 57 और 106 के किनारे बारिश होने पर जल जलाव की समस्या गंभीर हो जाती है। लोगों का आरोप है कि विभाग की लापरवाही से सड़क किनारे नाला का निर्माण नहीं हो सका है। इसके कारण बारिश होने पर सड़क का पानी लोगों की दुकान और घरों तक पहुंच जाता है। इससे लोगों की परेशानी बढ़ जाती है।

सिमराही निवासी मनोज साह, उमेश गुप्ता, नीरज शर्मा, अजय आदि ने कहा कि सड़क किनारे जल जमाव होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। इससे दुर्गंध उठने से लोगों का सांस लेना दूभर हो रहा है। घरों में दिन में भी मच्छरों का प्रकोप रहता है। इससे लोगों को डेंगू सहित अन्य बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल के तरफ से जल्द सड़क किनारे कीटनाशक का छिड़काव किया जाना चाहिए। उन्होंने जल्द नाला निर्माण करने की गुहार लगाई है।

सड़क किनारे जमा हो रहा कचरा: सिमराही बाजार में विभिन्न जगहों पर कचरों का अंबार लगा हुआ है। खासकर सब्जी मंडी, मीट-मछली मार्केट, हॉस्पिटल रोड, राघोपुर रेलवे रोड सहित प्रतापगंज रोड में गंदगी जमा है। सोमवार को बारिश होने से कचरा बजबजा गया है। इससे यह लोगों के सेहद के लिए और खतरनाक रूप ले लिया है। लोगों ने जल्द कचरे की सफाई कराने की मांग संबंधित विभाग से की है।

सिमराही बाजार में एनएच पर जमा बारिश का पानी। फोटो: हिन्दुस्तान