ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलभेलाही लूटकांड में दो हिरासत में, पूछताछ

भेलाही लूटकांड में दो हिरासत में, पूछताछ

सदर थाना क्षेत्र के भेलाही में शुक्रवार को फाइनेंसकर्मी से हुई लूटकांड मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ जारी है। मामले की जांच करने शनिवार को एसपी मनोज कुमार...

भेलाही लूटकांड में दो हिरासत में, पूछताछ
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलSat, 11 Jul 2020 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के भेलाही में शुक्रवार को फाइनेंसकर्मी से हुई लूटकांड मामले में पुलिस ने दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ जारी है। मामले की जांच करने शनिवार को एसपी मनोज कुमार स्वयं सदर थाना पहुंचे।

उन्होंने सदर एसडीपीओ विद्यासागर, इंस्पेक्टर वासुदेव राय और थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल से घटना से जुड़े सभी पहलुओं की जानकारी ली। एसपी ने मामले में कुछ सुराग मिलने के संकेत भी दिए हैं। साथ ही एसपी श्री कुमार ने दावा किया है कि पुलिस जल्द ही लूटकांड का खुलासा कर लेगी और वारदात में शामिल बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

उधर, शुक्रवार से ही पुलिस की टीम फाइनेंसकर्मी से पूछताछ कर यह जानने के प्रयास में जुटी है कि आखिर इतनी बड़ी रकम लेकर सोनू परसरमा से अकेले क्यों आ रहा था? क्या रास्ते में भी बदमाशों ने ओवरटेक कर कैश लूटने का प्रयास किया? परसरमा से सुपौल के बीच सूनसान इलाका होने के बाद भी बदमाशों ने बस्ती के पास आकर वारदात को क्यों अंजाम दिया? यही नहीं लूट में इस्तेमाल की जाने वाली बाइक भी खटारा थी। इस तरह के कई सुलगते सवालों का जवाब ढूंढ़ने के लिए पुलिस एल एंड टी फाइनेंसियल कंपनी की शाखा भी गई।

पुलिस सूत्रों का दावा है कि इस दौरान पुलिस को कुछ क्लू मिले हैं जिसके जरिए पुलिस लूट या साजिश का भांडाफोड़ करने में जुटी है। इसके लिए सीसीटीवी फुटजे भी खंगाला।

सदर थाना में शनिवार को पुलिस पदाधिकारियों से जानकारी लेते एसपी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें