ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलत्रिवेणीगंज में चोरी की बाइक के साथ दो धराए

त्रिवेणीगंज में चोरी की बाइक के साथ दो धराए

पुलिस ने डपरखा गांव में रविवार की रात छापेमारी कर चोरी गई एक बाइक बरामद की है। बरामद अपाचे बाइक पोस्ट ऑफिस रोड से 24 जून की रात दवा व्यवसाई देवेंद्र सिंह के आवासीय परिसर से चोरी हो गई...

त्रिवेणीगंज में चोरी की बाइक के साथ दो धराए
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलMon, 29 Jun 2020 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने डपरखा गांव में रविवार की रात छापेमारी कर चोरी गई एक बाइक बरामद की है। बरामद अपाचे बाइक पोस्ट ऑफिस रोड से 24 जून की रात दवा व्यवसाई देवेंद्र सिंह के आवासीय परिसर से चोरी हो गई थी।

पुलिस ने मौके से ही गिरोह के सरगना संतोष कुमार सिंह और रविन्द्र कुमार सरदार को भी गिरफ्तार कर लिया। संतोष सहरसा जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवा ओपी क्षेत्र के सरडीहा गांव का निवासी है। रविन्द्र थाना क्षेत्र के हरिहरपट्टी पंचायत के गजहर माल गांव का रहने वाला है।

एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि गिरफ्तार सरगना संतोष कुमार सिंह का अपराधिक इतिहास रहा है। इससे पहले वह राघोपुर और पिपरा थाना में दर्ज केस में जेल जा चुका है।

उन्होंने बताया कि बाइक चोरी की घटना की जानकारी दुकानदार देवेंद्र सिंह ने 25 जून को पुलिस को दी थी। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने टीम गठित कर दवा व्यवसाई के सीसीटीवी फुटेज पर वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए छापेमारी कर दोनों बदमाश को डपरखा गांव से बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों को जेल भेजा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें