DA Image
25 जनवरी, 2021|6:57|IST

अगली स्टोरी

ट्रक ने मासूम बच्चा को रौंदा, रोड जाम

ट्रक ने मासूम बच्चा को रौंदा, रोड जाम

थाना क्षेत्र के माधोपुर पंचायत के हरिहरपुर में पंचायत भवन के पास एसएच 91 पर मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई। अजीत कुमार साह का पुत्र देवांश कुमार (3) अपने नाना के घर के सामने एसएच 91 किनारे खेल रहा था। इसी क्रम में छातापुर से भीमपुर की ओर जा रहे ट्रक बीआर 46 जी 3519 ने सामने से आ रही बस को साइड देने के क्रम में देवांश को कुचल दिया। घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर भागने लगा। ग्रामीणों द्वारा ट्रक का पीछा किया गया। चालक घटना स्थल से 500 मीटर की दूरी पर लालजी चौक के पास ट्रक को एसएच 91 किनारे खड़ा कर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएच 91 जदिया-बलुआ पथ को बांस बल्ले से जाम कर आवगमन बाधित कर दिया। मुख्य सड़क जाम रहने से सड़क के दोनों साइड वाहनों की लंबी कतार लग गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम हटाने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीण अधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाकर लगभग दो घंटे के बाद जाम समाप्त कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। देवांश की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक का मां खुशबू कुमारी अपने इकलौता पुत्र के खोने के गम में रोते-रोते बोहोश हो जाती थी। परिजनों ने बताया कि मृतक देवांश का घर मधेपुरा जिला के आलमनगर थाना क्षेत्र के खुरहान है। वह अपनी मां के साथ लगभग एक महीने पहले हरिहरपुर अपने नाना अशोक साह के यहां आया हुआ था। परिजनों ने बताया कि खुशबू को एक पुत्र और एक पुत्री है, जिसमें देवांशु बड़ा था। अचानक हुई हृदय विदारक घटना से गांव में मातम पसर गया। थानाध्यक्ष अभिषेक अंजन ने बताया कि सड़क जाम हटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Truck crushed innocent child road jam