ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलत्रिवेणीगंज में एक ही रात तीन घरों में चोरी

त्रिवेणीगंज में एक ही रात तीन घरों में चोरी

थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के तितुआहा और शिवनगर में चोरों ने बुधवार की रात तीन घरों में सेंधमारी कर नगद सहित 35 हजार के सामानों पर हाथ साफ किया। पीड़ित गृहस्वामी ने थाना में आवेदन दिया...

त्रिवेणीगंज में एक ही रात तीन घरों में चोरी
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,सुपौलThu, 23 Jul 2020 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के तितुआहा और शिवनगर में चोरों ने बुधवार की रात तीन घरों में सेंधमारी कर नगद सहित 35 हजार के सामानों पर हाथ साफ किया। पीड़ित गृहस्वामी ने थाना में आवेदन दिया है।

चोरों ने तितुआहा वार्ड 11 निवासी गजेंद्र गुप्ता के घर में सेंध मारकर अंदर घुस गए। इसके बाद घर में रखे ट्रंक के ताला को तोड़कर कपड़ा, जेवर और नगद पांच हजार चुरा लिए। चोरों ने इसी वार्ड के कपिलदेव यादव के घर में बक्सा तोड़कर पांच हजार नगद सहित जेवर और कपड़ा चुरा लिय। इसके बाद चोरों ने लतौना दक्षिण पंचायत के शिवनगर निवासी सरपंच मुरली देवी के घर को निशाना बनाया। चोरों ने सरपंच के पुत्र प्रमोद पासवान की पैंट की जेब से 10 हजार नगद, घर में रखे दो बोरा गेहूं, एक बोरा चावल पर हाथ साफ कर लिया। सरपंच मुरली देवी ने बताया कि इस क्षेत्र में चोरी की लगातार घटना घट रही है लेकिन पुलिस इस पर अंकुश नहीं लगा रही है। पहले पुलिस की गश्ती गाड़ी भी आती थी। अब गश्ती गाड़ी भी नहीं आ रही है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

शिवनगर गांव में गुरुवार की सुबह घटना स्थल पर जमा लोगों की भीड़।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े