ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलयुवती का फंदे से लटका मिला शव

युवती का फंदे से लटका मिला शव

थाना क्षेत्र के कुसहा पंचायत में एक युवती की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई। परिजनों के अनुसार उस शव घर के कमरे में फंदा से लटकता हुआ मिला। घटना गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे की...

युवती का फंदे से लटका मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलFri, 17 Jul 2020 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के कुसहा पंचायत में एक युवती की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत हो गई। परिजनों के अनुसार उस शव घर के कमरे में फंदा से लटकता हुआ मिला। घटना गुरुवार दोपहर लगभग एक बजे की है।

जानकारी मिलने पर पुलिस गुरुवार की रात शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतका की मां ने गांव के ही एक युवक दीपक कुमार को आरोपित करते हुए केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में मृतका की मां ने कहा है कि गुरुवार को वह धान की रोपाई के लिए खेत पर चली गई थी। उसी समय युवती बकरी चराने के लिए घर से निकल गई। इसी बीच दीपक कुमार साइकिल से आया और युवती का हाथ पकड़ कर अपने घर ले गया। उन दोनों के पीछे उनकी बेटी की दो सहेलियां भी आरोपित युवक के घर तक गई। दीपक युवती के साथ एक कमरे में बंद हो गया।

कुछ देर बाद जब युवती कमरे से बाहर निकली तो दीपक की मां ने युवती को कहा कि सारी बात उसके मां-पिता को बताते हैं। इस घटना के बाद युवती घर आ गई और कमरे में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

सूत्रों के अनुसार युवती और दीपक के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि मामले को लेकर केस दर्ज किया गया है। इसमें दीपक कुमार को आरोपी बनाया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें