ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलबेनतीजा रही एम्बुलेंस चालकों से वार्ता

बेनतीजा रही एम्बुलेंस चालकों से वार्ता

एम्बुलेंस चालकों की हड़ताल को लेकर गुरुवार की दोपहर डीडीसी के चैम्बर में बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ (इंटक) के 102, 108 और 1099 एम्बुलेंस संचालकों के साथ डीडीसी मुकेश कुमार सिन्हा की वार्ता हुई।...

बेनतीजा रही एम्बुलेंस चालकों से वार्ता
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलFri, 02 Nov 2018 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

एम्बुलेंस चालकों की हड़ताल को लेकर गुरुवार की दोपहर डीडीसी के चैम्बर में बिहार राज्य चिकित्सा कर्मचारी संघ (इंटक) के 102, 108 और 1099 एम्बुलेंस संचालकों के साथ डीडीसी मुकेश कुमार सिन्हा की वार्ता हुई। डीएसएच के अधिकारी भी मौजूद थे।

लगभग पौने घंटे तक चली वार्ता में कोई ठोस समाधान नहीं निकला। ऐसे में एम्बुलेंस संचालकों ने हड़ताल जारी रखने का ऐलान किया है। वार्ता शुरू होते ही एम्बुलेंस संचालकों ने हटाये गये कर्मचारियों को फिर से बहाल करने, कार्यअवधि से अधिक काम लेने पर ओवरटाइम देने, गाड़ी खराब रहने या फिर एम्बुलेंस परिचालन नहीं होने पर कर्मियों के मानदेय में कटौती नहीं करने, साप्ताहिक अवकाश व पर्व त्यौहारों में भी छुट्टी देने आदि की मांग दोहराई।

संघ के जिलाध्यक्ष किशोर देव ने कहा कि डीडीसी ने बुलाकर उनलोगों को हड़ताल वापस लेने का दवाब बनाया। कहा कि अगर किसी मरीज की मौत होगी तो संचालकों पर प्रशासन केस करेगा।

उधर, डीडीसी श्री सिन्हा ने बताया कि एम्बुलेंस संचालकों को जनहित का हवाला देकर हड़ताल वापस लेने के लिए समझाया। उनसे यह भी कहा गया कि कम्पनी के अधिकारी से बात हुई है, दीपावली से पहले भुगतान हो जायेगा लेकिन वे नहीं माने। दबाव देने जैसी कोई बात नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें