DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल-पिपरा के बीच सर्वे का काम जल्द होगा पूरा

सुपौल-पिपरा के बीच सर्वे का काम जल्द होगा पूरा

सुपौल-अररिया रेलखंड के लिये जमीन अधिग्रहण को लेकर सर्वे का लगभग 80 फीसदी काम पूरा हो चुका है। संभावना जतायी जा रही है कि इस सप्ताह शेष काम भी पूरा कर लिया जाएगा। इसको लेकर रविवार को एडीएम अखिलेश झा की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रगति की समीक्षा की गयी।

सुपौल-पिपरा तक 80 प्रतिशत सर्वेक्षण होने की रिपोर्ट पर एडीएम श्री झा ने दो दिनों के अंदर शेष बचे 20 प्रतिशत काम को भी पूरा करने का आदेश संबंधित पंचायत के अमीनों को दिया। मौजा खरैल और दीनापट्टी चादर नंबर 3 के अमीन ने कहा कि रेलवे द्वारा सर्वे के दौरान पूर्व में स्थापित पीलर और वर्त्तमान में उपलब्ध कराये गये नक्शा के बीच काफी अंतर है। कटैया माहे के अमीन ने बताया कि सर्वेक्षण कार्य पूरा कर लिया गया है। अधियाचना में कुछ प्लॉट को छोड़ दिया गया है। उसे भी चिन्हित करते हुए कुल रकवा का मिलान कर लिया गया है।

थुमहा के अमीन ने बताया कि खेसरा संख्या 484 में बांसबाड़ी है जिसमें कई रैयतों द्वारा जमीन पर अपना-अपना अधिकार बताया जा रहा है। लेकिन रैयतों द्वारा अपने दखल के बारे में स्पष्ट रूप से नहीं बताने के कारण उक्त खेसरा का काम पूरा करने में कठिनाई हो रही है। इसपर सभी संबंधित रैयतों को बुलाकर दखल के अनुसार सूची तैयार करते हुए दो दिनों के अंदर काम समाप्त करने को कहा गया। मौके पर एलईओ अशोक तिवारी, सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी बैरिस्टर राम सहित सभी अमीन और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Surpulam work will be completed soon between Supaul and Pipra