DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल में पानी में डूबकर पांच बच्चियों समेत छह की मौत

Bihar flood

बिहार के सुपौल में अलग-अलग जगहों पर पांच किशोरी समेत छह की मौत बाढ़ के पानी में डूबने से हो गई। इनमें से एक का शव देर शाम तक बरामद नहीं हुआ था।

सुपौल जिले के मरौना दक्षिणी पंचायत के वार्ड चार में मंगलवार को बाढ़ के पानी डूबकर चार किशोरियों की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि मरौना दक्षिण पंचायत के वार्ड 4 के मरौना खास के हरिकान्त मंडल की पुत्री प्रियंका कुमारी (20), अशोक मंडल के पुत्री करिश्मा कुमारी( 14), शंकर मंडल की पत्नी पिंकी देवी (40)  बाढ़ के पानी से डूबी सड़क को पार कर रही थी। इसी दौरान पानी की तेज धारा की चपेट में आकर वे सभी बह गयीं। मौके पर मौजूद आसपास खड़े लोगों ने जब तक पानी में डूब रही किशोरी और महिला को गहरे पानी से निकाला तब तक प्रियंका और करिशमा की मौत हो चुकी थी वहीं पिंकी को गंभीर हालत में पीएचसी लाया गया जहाँ उसका इलाज किया रहा है।

उधर, सुपौल के ही कमरैल पंचायत के हर्री गांव में श्यामनाथ शर्मा की पुत्री प्रियंका कुमारी(14) और किशोर वयास की पुत्री रीतिका कुमारी(15) की मौत भी पानी में डूबने से हो गयी। इसके अलावा मंगलवार को ही मरौना उत्तर के खुशियाली गांव के महेंद्र यादव (35) की डूबकर मौत हो गई। महेंद्र अपनी बहन के यहां जा रहा था। सड़क पानी में पूरी तरह डूबी हुई थी। सड़क पार करने के दौरान महेंद्र गहरे पानी मे चला गया और डूबकर मौत हो गई। देर शाम तक महेन्द्र का शव नहीं मिल पाया था। इधर, गरारही गांव के कुंवर सिंह की नातिन ज्योति कुमारी (12) की मौत भी डूबने से हो गई । ज्योति मीना कुमारी की पुत्री थी। वह अपने ननिहाल में नाना कुंवर सिंह के यहां रह रही थी।

इस संबंध में मरौना थाना अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि छह की डूबने से मौत हो गई। इनमें से पांच किशोर लड़कियों के शव को बरामद कर लिया गया है। एक युवक के शव की तलाश की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Six children drowned water in Supaul