ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलशिक्षकों का वेतन भुगतान जल्द करें विभाग

शिक्षकों का वेतन भुगतान जल्द करें विभाग

बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक सोमवार को मिडिल स्कूल जदिया में हुई। इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष संजीव यादव ने...

शिक्षकों का वेतन भुगतान जल्द करें विभाग
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलTue, 12 Dec 2017 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक सोमवार को मिडिल स्कूल जदिया में हुई। इसकी अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष संजीव यादव ने की।

जिलाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह ने कहा कि सातवां वेतन निर्धारण के लिए संघ के पहल पर डीईओ कार्यालय ने आदेश जारी कर बीईओ को 15 दिसंबर तक सभी प्रक्रिया को पूर्ण करने को कहा है। लेकिन बीईओ इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिले के बीईओ जल्द सातवां वेतन निर्धारण को गंभीरता से लेते हुए सभी शिक्षकों का वेतन निर्धारण सुनिश्चित करें। पांच माह से वेतन भुगतान नहीं होने पर भी रोष जाहिर करते उन्होंने कहा कि विभाग जल्द शिक्षकों का वेतन भुगतान करें, अन्यथा संघ आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

जिला उपाध्यक्ष भूपेन्द्र यादव व जिला कोषाध्यक्ष अनिल कुमार ने कहा कि सातवां वेतन निर्धारण में एक भी शिक्षक को कठिनाई नहीं हो इसके लिए संघ स्तर से सभी प्रखंडों में कार्यशाला के माध्यम से शिक्षकों को भी प्रशिक्षित किया जा रहा है। मौके पर सुशील रजक, राजेन्द्र पासवान, अशोक राम, दिनेश यादव, महेश्वर कामेत, मदन कुमार सिंह, सुभाष कुमार, नवीन कुमार, सुरेन्द्र रजक, रंजीत कुमार आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें