ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलइस्लामपुर में अगलगी में सात घर हुए राख

इस्लामपुर में अगलगी में सात घर हुए राख

सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 18 इस्लामपुर मोहल्ला में सोमवार की देर रात आग लगने से सात घर सहित करीब 10 लाख से अधिक की संपति जलकर राख हो गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया...

इस्लामपुर में अगलगी में सात घर हुए राख
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलTue, 20 Oct 2020 11:44 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के वार्ड 18 इस्लामपुर मोहल्ला में सोमवार की देर रात आग लगने से सात घर सहित करीब 10 लाख से अधिक की संपति जलकर राख हो गई। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

इस्लामपुर में सोमवार की रात लगभग ढाई बजे अचानक मो. अफरोज के घर में आग लग गई। घनी आबादी होने के कारण आग तेजी से फैल गई और पड़ोस के मो. इरशाम, मो. दिलशाद, मो. इलियास, मो. जमील, मो. आजाद और मो. शब्बीर के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की तपिश से इरशाद और अफरोज की नींद खुली तो शोर मचाया।

घर में सोये बच्चे, महिलाएं और बुजुर्ग किसी तरह बाहर निकले। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । तबतक सात घर जल चुके थे। पीड़ितों ने बताया कि उनमें से अधिकांश लोग कपड़ा फेरी का काम करते हैं जिनका सामान भी घर में रखा हुआ था। घर में रखा अनाज, कपड़ा, जेवर, जरूरी कागजात आदि जल गए।

मंगलवार की सुबह लोगों ने राख की ढेर से कुछ जेवरात बाहर निकाले। अगलगी के बाद लोग बेघर हो गए हैं, रहने के लिए घर नहीं है। पीड़ित ने घटना की सूचना अंचल सहित थाना को दी है।

इस्लामपुर में मंगलवार को जले सामानों को देखते पीड़ित परिवार। फोटो: हिन्दुस्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें