DA Image
24 जनवरी, 2021|9:18|IST

अगली स्टोरी

पिकअप लूटकर भाग रहे बदमाश की हादसे में मौत

default image

किशनपुर | संवाद सूत्र

एनएच 57 पर पिकअप लूट कर भाग रहे एक बदमाश की सड़क हादसे में मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने बाद में पिकअप को भी लावारिस हाल में बरामद कर लिया।

बताया जा रहा है कि एनएच 57 पर झाझा गांव के पास गुरुवार की रात तीन बदमाशों ने एक पिकअप लूटी। एक बदमाश पिकअप लेकर चला और दो अन्य बाइक से भागने लगे। रास्ते में एक ढाबा के पास उनकी बाइक डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस बीच किशनपुर थाना की गश्ती टीम भी वहां पहुंची।

लूटे गए पिकअप के चालक ने पुलिस को सारी जानकारी दी। बदमाशों का पीछा करते हुए पुलिस जब वहां पहुंची तो दोनों को सड़क पर गिरे देखा। इसमें एक बदमाश नदी थाना क्षेत्र के परिकोच निवासी रंजीत कुमार की मौत हो गई। उसी गांव का सनोज कुमार घायल हो गया।

घायल सनोज ने बताया कि पिकअप लेकर गये बदमाश का नाम गगन कुमार है। पुलिस जब परिकोच की तरफ आगे बढ़ी तो उसे पिकअप सड़क किनारे लावारिश हाल में मिली। मामले में पिकअप चालक कुनौली थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव निवासी श्रवन कुमार चौपाल के आवेदन पर केस दर्ज किया गया है।

पिकअप चालक ने बताया कि गुरुवार की रात भपटियाही से टाटा पिकअप बीआर 06 जीसी 6689 से वाहन मालिक सुभाष कुमार और गांव के ही जय नारायण साह कमलपुर जा रहे थे। झाझा के पास अपाचे बाइक से तीन बदमाशों ने पीछे से ओवरटेक कर पिकअप रोकवा लिया। इसके बाद पिकअप की चाबी छीन ली और तीनों को पिकअप उतार दिया।

बदमाशों ने उसकी जेब से पेन कार्ड, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस छीन लिया। पुलिस ने घायल सनोज की तलाशी ली तो जेब से लूटे गये सारे कागजात बरामद हुए। थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि मामले में पिकअप चालक ने आवेदन दिया है। आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पिकअप छोड़कर भाग निकले बदमाश की तलाश की जा रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Robbing of pickup robbery dies in an accident