ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलराघोपुर व किशनपुर में शांतिपूर्ण हुआ मतदान

राघोपुर व किशनपुर में शांतिपूर्ण हुआ मतदान

राघोपुर प्रखंड में शुक्रवार को तृतीय चरण के 15 पैक्स में 53 बूथों पर शांतिपूर्ण वातावरण में मतदाताओं ने मतदान किया। अतिसंवेदनशील देवीपुर पैक्स मतदान केंद्र पर स्वयं एसपी मनोज कुमार ने पहुंच कर जायजा...

राघोपुर व किशनपुर में शांतिपूर्ण हुआ मतदान
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलSat, 14 Dec 2019 01:13 AM
ऐप पर पढ़ें

राघोपुर प्रखंड में शुक्रवार को तृतीय चरण के 15 पैक्स में 53 बूथों पर शांतिपूर्ण वातावरण में मतदाताओं ने मतदान किया। अतिसंवेदनशील देवीपुर पैक्स मतदान केंद्र पर स्वयं एसपी मनोज कुमार ने पहुंच कर जायजा लिया।

उन्होंने उपस्थित पुलिस पदाधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि जब तक चुनाव संपन्न नहीं हो जाता है तब तक यहां नजर बनाए रखें। प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह प्रभारी बीडीओ सुभाष कुमार ने बताया कि मतदान शांतिपूर्ण संपन्न हुआ है। यहां 63 प्रतिशत मतदाताओं ने मतदान किया। उन्होंने बताया कि प्रखंड में 18 पैक्सों में से 3 पैक्स अध्यक्षों को निर्विरोध घोषित किया गया है। इसके कारण 15 पंचायतों में ही चुनाव कराया जा रहा है। इसमें अध्यक्ष पद के लिए 57 उम्मीदवार और सदस्य के लिए 189 उम्मीदवार मैदान में हैं।

शनिवार को लखीचंद साहू उच्च विद्यालय सिमराही परिसर में मतगणना किया जाएगा। मतदान केन्द्रों का जायजा एसडीएम सुभाष कुमार, एएसपी रामानंद कौशल, इंस्पेक्टर केबी सिंह, थानाध्यक्ष सरोज कुमार सहित अन्य अधिकारियों ने लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें