ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलगिरफ्तारी नहीं होने पर डाक्टरों में आक्रोश

गिरफ्तारी नहीं होने पर डाक्टरों में आक्रोश

सुपौल | हिन्दुस्तान संवाददाता डॉक्टर से रंगदारी मामले को आईएमए ने गंभीरता से...

गिरफ्तारी नहीं होने पर डाक्टरों में आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलSun, 28 Feb 2021 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल | हिन्दुस्तान संवाददाता

डॉक्टर से रंगदारी मामले को आईएमए ने गंभीरता से लिया है। रविवार को लायंस क्लब के अध्यक्ष ओपी अमन के क्लीनिक पर आईएमए की आपातकालीन बैठक हुई। इसमें सदस्यों ने घटना की निंदा करते हुए दोषियों को अविलम्ब गिरफ्तार करने की मांग की।

डॉक्टरों का कहना था कि एक महीने के अंदर डॉक्टरों पर यह लगातार दूसरी घटना है। लेकिन प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। रंगदारी मामले में आरोपियों की 72 घंटे में गिरफ्तारी नहीं हुई तो आइएमए तीन जिलों के डॉक्टरों के साथ बैठक कर आंदोलन की रणनीति तैयार करेगी।

अध्यक्ष डॉ. सीके प्रसाद की अध्यक्षता में हुई बैठक में कहा गया कि इस तरह की घटना से असामाजिक तत्व का मनोबल बढ़ा हुआ है। लेकिन पुलिस पूरी तरह मूकदर्शक बनी है। इसे आईएमए हरगिज बर्दाश्त नहीं करेगा। जरूरत पड़ती तो आंदोलन भी किया जाएगा। मौके पर डॉ. जयलाल, डॉ. राजाराम गुप्ता, डॉ. विनय कुमार, डॉ. मेजर शशिभूषण प्रसाद, डॉ. अनित चौधरी, डॉ. ठाकुर प्रसाद, डॉ. सारिका अमन, डॉ. वीआर दास, डॉ. विकास सिंह, डॉ. अखिलेश, डॉ. विनोद आदि मौजूद थे।

बता दें कि डॉ. ओपी अमन के हॉस्पिटल में 25 फरवरी की रात नशे में धुत्त कुछ लोग घुसकर गाली-गलौज कर पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में क्लीनिक के स्टाफ शंकर यादव के बयान पर थाना में केस दर्ज किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें