ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलएचएम के खिलाफ एनएच जाम

एचएम के खिलाफ एनएच जाम

साइकिल राशि के लिए ही सड़कों पर उतरते थे लेकिन करजाईन हाई स्कूल के छात्र तो परिभ्रमण में मनमाफिक जगह घूमने के लिए सड़क पर उतर आये। गुरुवार को करजाईन में एनएच 106 को तीन घंटे तक जाम कर एचएम के खिलाफ...

एचएम के खिलाफ एनएच जाम
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलFri, 10 Aug 2018 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

साइकिल राशि के लिए ही सड़कों पर उतरते थे लेकिन करजाईन हाई स्कूल के छात्र तो परिभ्रमण में मनमाफिक जगह घूमने के लिए सड़क पर उतर आये। गुरुवार को करजाईन में एनएच 106 को तीन घंटे तक जाम कर एचएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। छात्रों का कहना था कि वह लोग नेपाल के जनकपुर घूमने जाना चाहते हैं जबकि एचएम जबर्दस्ती उन्हें इधर-उधर घुमाकर खानापूरी करना चाह रहे हैं।

छात्रों का कहना था कि जनकपुर घुमाने के लिए जब एचएम से कहा गया तो एचएम ने वहां ले जाने में अपनी असमर्थता जतायी। एचएम का कहना था कि विभाग द्वारा परिभ्रमण के लिए 24 हजार रुपये दिये गये हैं। इतनी कम राशि में जनकपुर नहीं ले जा सकते हैं।

एचएम ने छात्रों से कहा कि करजाईन पॉलिटेक्निक कॉलेज, गणपतगंज विष्णु मंदिर और दरभंगा घुमाया जाएगा। इस पर छात्र आक्रोशित हो उठे और एनएच को जाम कर दिया। गुस्साए छात्रों ने एनएच 106 पर टायर जलाकर आवागमन बाधित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन छात्र अपनी मांग पर अडिग थे। बाद में काफी समझाने के बाद छात्र शांत हुए और सड़क जाम को हटाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें