ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलसंवेदनशील जगहों पर रहेगी पैनी नजर

संवेदनशील जगहों पर रहेगी पैनी नजर

कलेक्ट्रेट के टीसीपी भवन में गुुरुवार को दशहरा पर्व धूमधाम और आपसी भाईचारा के साथ मनाने को लेकर जिला शांति समिति की बैठक डीएम बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में...

संवेदनशील जगहों पर रहेगी पैनी नजर
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलFri, 12 Oct 2018 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

कलेक्ट्रेट के टीसीपी भवन में गुुरुवार को दशहरा पर्व धूमधाम और आपसी भाईचारा के साथ मनाने को लेकर जिला शांति समिति की बैठक डीएम बैद्यनाथ यादव की अध्यक्षता में हुई।

सभी एसडीएम और एसडीपीओ को जिले के सभी संवेदनशील और अति संवेदनशील स्थलों पर विशेष चौकसी बरतने का निर्देश दिया गया। सभी अधिकारियों को पूजा के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने का निर्देश दिया गया। साथ ही अफवाहों पर विशेष रूप से ध्यान देने की बात कही गयी। कहा गया कि पर्व के मौके पर धार्मिक भावनाओं के तहत माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों को चिन्हित कर कार्रवाई की जायेगी।

सुरक्षा के लिहाज से पूजा के दौरान अगरबत्ती, दीपक, हवन की व्यवस्था पंडाल के बाहर करने और अग्नि नियंत्रण के लिए पंडाल में पानी, बालू से भरे 4-5 ड्रम, बाल्टी और सीओ टू टैंक की व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया। पूजा समिति अध्यक्षों को कार्यकर्ताओं को पहचान पत्र निर्गत करने का निर्देश भी दिया गया है।

मौके पर एसपी मृत्यंुजय कुमार चौधरी, डीडीसी मुकेश कुमार सिन्हा, एडीएम अखिलेश कुमार झा, एसडीएम कैयुम अंसारी, सुभाष कुमार, विनय कुमार सिंह, नीरज पांडे, एसडीपीओ विद्यासागर, जितेन्द्र कुमार, बैद्यनाथ सिंह, रामानंद कौशल, नगर परिषद के ईओ भवेश कुमार, पूर्व विधायक उदय गोईत, अमला सरदार, प्रो. विमल यादव, युगल किशोर अग्रवाल, अमर चौधरी, राघवेन्द्र झा, डॉ. विजय शंकर चौधरी, मकसूद आलम, जमालउद्दीन, राजा हुसैन आदि मौजूद थे।

कलेक्ट्रेट के टीसीपी भवन में गुरुवार को बैठक में मौजूद अधिकारी। फोटो: हिन्दुस्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें