DA Image
3 जुलाई, 2020|5:11|IST

अगली स्टोरी

कहासुनी में बदमाशों ने चलाई गोली, जख्मी

सदर थाना क्षेत्र के परसरमा-बरूआरी रोड में पट्टीधार पुल के पास शनिवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने किताब दुकानदार इन्द्रजीत सिंह पर गोली चला दी। हालांकि गोली उनके माथे को छूती हुई निकल गई। यही नहीं बदमाशों ने बंदूक की बट से प्रहार भी किया।

स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस जख्मी दुकानदार से पूछताछ के बाद कार्रवाई में जुट गई है। बताया जा रहा है कि श्री सिंह की परसरमा चौक पर किताब दुकान है। शनिवार को बरूआरी के दो युवक उनकी दुकान पर आए। किसी बात को लेकर दुकानदार और युवकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। इसपर दोनों युवकों ने देख लेने की धमकी देकर वहां से निकल गए।

युवकों द्वारा दी गई धमकी से गुस्साए दुकानदार भी युवकों के पीछे-पीछे चल दिए। इस बीच दोनों युवकों ने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। पट्टीधार पुल के पास मौका देखकर उसे घेर लिया और उसके ऊपर ताबड़तोड़ तीन राउंड गोलियां चला दी। मामले में दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। सदर थानाध्यक्ष राजेश मंडल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।