ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलएफएसएल रिपोर्ट के इंतजार में जांच अटकी

एफएसएल रिपोर्ट के इंतजार में जांच अटकी

सदर थाना क्षेत्र के रामचन्द्र-सुनैना हत्याकांड के रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया है। पुलिस एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस वजह से हत्याकांड की जांच फिलहाल अटक गई...

एफएसएल रिपोर्ट के इंतजार में जांच अटकी
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलFri, 31 Jul 2020 04:23 AM
ऐप पर पढ़ें

सदर थाना क्षेत्र के रामचन्द्र-सुनैना हत्याकांड के रहस्य से पर्दा नहीं उठ पाया है। पुलिस एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इस वजह से हत्याकांड की जांच फिलहाल अटक गई है।

मोहल्लेवासी के साथ-साथ रामचन्द्र के रिश्तेदार भी जानना चाहते हैं कि आखिर हत्या कैसे हुई और इसमें कौन-कौन शामिल थे? सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही जांच की कड़ी को आगे बढ़ाया जा सकता है। फिलहाल हत्याकांड में मृतक का भाई रामलखन मुखिया और भावो आशा देवी जेल में हैं। इस दौरान इस बात की भी चर्चा है कि घटना से कुछ दिन पहले बैंककर्मी रामचन्द्र को लोन की राशि चुकाने के लिए कई बार नोटिस दिए और घर को सील करने की धमकी तक दी थी।

इसके बाद से रामचन्द्र मुखिया और उसकी पत्नी सुनैना डिप्रेशन में थे। उन्हें इस बात की चिता सताती थी कि लोन के पैसे कैसे चुकाएंगे? लोग इसको भी घटना की वजह मान रहे हैं। जबकि पुलिस सूत्रों की मानें तो रामलखन मुखिया के बयान और परिस्थितिजन्य मिले साक्ष्य से पुलिस फिलहाल रामलखन मुखिया को ही कातिल मान रही है। बता दें कि सदर थाना के चकला निर्मली वार्ड 27 में 1 जुलाई की सुबह दंपती की संदेहास्पद परिस्थति में जलने से रामचन्द्र मुखिया और सुनैना देवी की मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें