DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार सुपौलरतौली में आग लगने से पांच घर जलकर राख

रतौली में आग लगने से पांच घर जलकर राख

हिन्दुस्तान टीम,सुपौलNewswrap
Sun, 14 Nov 2021 09:01 PM
रतौली में आग लगने से पांच घर जलकर राख

पिपरा | एक संवाददाता

रतौली पंचायत के वार्ड सात में शनिवार की रात अचानक आग लगने से पांच घर जलकर राख हो गए। अगलगी में 50 हजार नगद सहित पांच लाख से अधिक का सामान भी जल गया। जानकारी अनुसार भंगी मुखिया के मवेशी घर में अचानक आग लग गई। देर रात होने के कारण जब तक लोगों को आग लगने की जानकारी मिलती तब तक भंगी मुखिया के घर को भी आग ने अपनी आगोश में ले लिया।

आग की लपटें इतनी तेज थीं कि पड़ोस के श्रीलाल मुखिया, अरविंद मुखिया और मनोज मुखिया के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया। हो-हल्ला होने पर आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थी कि कोई आग बुझाने की हिम्मत नहीं जुटा रहा था। बाद में ग्रामीणों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।

गृहस्वामी भंगी मुखिया ने बताया कि आग में पांच बकरी, एक भैंस की झुलसकर मौत हो गई। इसके अलावा दो घर, कपड़ा, चावल, गेहूं, बर्तन, नगद 50 हजार सहित अन्य सामान जल गए। अरविंद मुखिया का एक घर, कपड़ा, बर्तन, अनाज, फर्नीचर सहित सारा समान जलकर राख हो गया।

श्रीलाल मुखिया का एक घर, अनाज, कपड़ा, बर्तन जल गए। इसके अलावा दो बकरियों की झुलसकर मौत हो गई। मनोज मुखिया का एक घर सहित सारा सामान जल गया। घटना के बाद से भंगी मुखिया और अरविंद मुखिया का परिवार खुले आसमान के नीचे आ गया है। घटना की सूचना नवनिर्वाचित मुखिया रूबी सिंह के प्रतिनिधि पप्पू सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार के सभी सदस्यों को कपड़ा, चावल, दाल, गेहूं उपलब्ध कराया। अग्नि पीड़ितों ने घटना की सूचना अंचल कार्यालय को दी है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें