ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलशराब के साथ बाप-बेटा धराए

शराब के साथ बाप-बेटा धराए

गुप्त सूचना पर सदर थाना पुलिस ने गौरवगढ़ वार्ड 5 में बुधवार की रात छापेमारी कर शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों में बेचन शर्मा और उसका पुत्र संतोष कुमार...

शराब के साथ बाप-बेटा धराए
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलThu, 09 Jul 2020 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

गुप्त सूचना पर सदर थाना पुलिस ने गौरवगढ़ वार्ड 5 में बुधवार की रात छापेमारी कर शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए तस्करों में बेचन शर्मा और उसका पुत्र संतोष कुमार है।

सदर थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने बताया कि सूचना मिली कि बेचन शर्मा अपने घर के पिछवाड़े में शराब रखकर बेच रहा है। इसकी सूचना पर गश्ती दल वहां पहुंची। पुलिस गाड़ी को देखते ही एक युवक भाग गया। इसके बाद जवानों ने घेराबंदी कर बेचन शर्मा के घर की तलाशी ली।

तलाशी के क्रम में 56 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ। मौके से बाप-बेटा को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों तस्कर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

उधर, लोगों में चर्चा है कि भागने वाला युवक ही शराब का मुख्य सप्लायर था। पुलिस को भी पूछताछ में उसके बारे में जानकारी थी। लेकिन उस युवक को बचाने के लिए सुबह से ही पैरवीकार जुट गए थे। मामला सेट होने का ही नतीजा है कि भागने वाले युवक का नाम केस में नहीं आया। हालांकि पुलिस इससे इंकार कर रही है।

शराब के साथ गिरफ्तार पिता-पुत्र।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें