ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलसिलीगुड़ी से अजमेर शरीफ जा रही कोच पलटी, दर्जनभर यात्री घायल

सिलीगुड़ी से अजमेर शरीफ जा रही कोच पलटी, दर्जनभर यात्री घायल

सुपौल के प्रतपगंज के पास सिलीगुड़ी से राजस्थान के अजमेर शरीफ जा रही यात्रियों से भरी कोच थाना क्षेत्र के घटहा मोड़ के पास एन एच 57 पर अनियंत्रित होकर पलटी खा गयी।  जिसमें एक दर्जन से अधिक यात्री...

सिलीगुड़ी से अजमेर शरीफ जा रही कोच पलटी, दर्जनभर यात्री घायल
प्रतापगंज निप्रMon, 02 Sep 2019 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल के प्रतपगंज के पास सिलीगुड़ी से राजस्थान के अजमेर शरीफ जा रही यात्रियों से भरी कोच थाना क्षेत्र के घटहा मोड़ के पास एन एच 57 पर अनियंत्रित होकर पलटी खा गयी।  जिसमें एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये। घटना सोमवार की सुबह पांच बजे के लगभग हुई है। घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस घटनास्थल पहूंचकर पीएचसी की 102 एम्बूलेंस संचालक केशरी सिंह नेपाली मिलकर सभी घायलों को ईलाज के लिए पीएचसी पहूंचाया। 

डाक्टर हरीशंकर के अनुसार जिस तरीके से कोच के पलटने की बात बताई जा रही है । उस हिसाब से खुदा की शुक्र से सभी खतरे से बाहर हैं। पीडित मो. अलाऊद्दीन बताता है कि हम सभी बंगाल सिल्लीगुड्डी के फूलबारी से रविवार की रात 9 बजे डब्लू बी 73- बी 1291 मां तारा दास परिवहन के कोच से रवाना होकर राजस्थान के अजमेरशरीफ सलीम चिस्ती की दरगाह  जा रहे थे। कोच में बच्चा सहित तकरीबन 60 यात्री सवार थे। घटना के  आधा घंटा पूर्व  हमलोग  चार बजे सुबह एक होटल में रूक कर चाय वगैरह पीये थे। उसके बाद हमलोग पुन: कोच से अपनी यात्रा पर निकले। 

थाना क्षेत्र के घटहा मोड़  57 हाईवे से पश्चिम पहूंचने पर हराबाध के निकट तकरीबन पांच बजे के लगभग कोच अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे पलट गयी। कोच के पलटने पर ड्राईवर व खलासी कोच छोड़ भाग खड़े हुए। जबकि कोच में सवार यात्रियों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना थाना को दी। 

सूचना पाते हीं थाना से सअनि नागेंद्र कुमार सिंंह, अरूण कुमार यादव सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहूंचे। उन्होंने घायलों की संख्या देख पीएचसी की 102 एम्बूलैंस संचालक केशरी सिंह नेपाली को फोन  किया। 

एम्बूलैंस के घटना स्थल पर पहूंचते हीं गंभीर रूप से घायल शमीजऊद्दीन, रोजीफा खातुन, रोहिमुद्दीन, हफाजऊद्दीन, ऐनामुल, हलीमुद्दीन, मुखतेरा खातुन, खादिम अली, मो. मैजूद्दीन, तरजूना बेगम, मुस्कान परवीन, रोनिश बेगम, जहांआरा बेगम, महबूब आलम, मजेबूल, सराबूलहक, अलाउद्दीन आदि को ईलाज के लिए पीएचसी पहूंचाया। जहां डाक्टर हरीशंकर ने सभी घायलों का प्राथमिक ईलाज किया। इसमें एनामुल के दाहिने हाथ की हड्डी टूट गयी है। घायल मो. अलाऊद्दीन ने बताया कि खुदा शुक्र है कि सभी बच्चे सुरक्षित है।  घटना की खबर अपने परिजनों को दी है। अब हमलोग अजमेरशरीफ नहीं जाकर अपने गांव फूलपुर सिल्लीगुड्डी वापस जायेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें