ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलसड़क मरम्मत कराने की मांग को ले प्रदर्शन

सड़क मरम्मत कराने की मांग को ले प्रदर्शन

पथरा गोरधई पंचायत के वार्ड 15 से एनएच 327 जागुर गांव तक जाने वाली जर्जर सड़क की मरम्मत कराने और नहर पर पुल बनाने की मांग को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीण जनप्रतिनिधियों...

सड़क मरम्मत कराने की मांग को ले प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलTue, 25 Aug 2020 10:35 PM
ऐप पर पढ़ें

पथरा गोरधई पंचायत के वार्ड 15 से एनएच 327 जागुर गांव तक जाने वाली जर्जर सड़क की मरम्मत कराने और नहर पर पुल बनाने की मांग को लेकर मंगलवार को ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान ग्रामीण जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्रामीणों ने कहा कि सरकार एक तरफ सड़कों का जाल बिछा रही है तो दस साल से जर्जर सड़क की सुधि नहीं ली जा रही है। सड़क क्षतिग्रस्त रहने से वाहन चालक अक्सर दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि सड़क मरम्मत के लिए जनप्रतिनिधि और जिले के अधिकारियों को कई बार लिखा गया लेकिन सड़क मरम्मत को लेकर अब तक से कोई रूचि नहीं ली गई है। स्थिति यह है कि सड़क जर्जर रहने से आसपास की लगभग तीन हजार की आबादी को आवागमन में परेशानी होती है। बरसात के समय सड़क के दोनों ओर झील बन जाता है।

सड़क पर पानी बहने से बूढ़े और महिलाओं को सड़क पार करने में परेशानी होती है। खास कर बच्चों के साथ हादसा होने की आशंका रहती है।

मुख्य सड़क पर मंगलवार को प्रदर्शन करते ग्रामीण। फोटो: हिन्दुस्तान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें