DA Image
20 सितम्बर, 2020|1:05|IST

अगली स्टोरी

तस्कर के घर से कैश व बंदूक मिले, सील

तस्कर के घर से कैश व बंदूक मिले, सील

गुप्त सूचना पर पुलिस की विशेष टीम ने सोमवार की रात बरूआरी पूरब वार्ड 8 में गुड्डु सिंह के घर छापेमारी की। घर की तलाशी लेने पर कैश, बंदूक, गोली, शराब, गांजा, बाइक व नशीली दवाइयां पुलिस ने बरामद किए।

एसपी मनोज कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि बरूआरी पूरब के गुड्डु सिंह के घर में शराब और गांजा के डंप है। सदर एसीपीओ विद्यासागर के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम सोमवार देर रात वहां पहुंची तो शराब कारोबारी गुड्डु सिंह का घर बंद मिला।

मजस्ट्रिेट की मौजूदगी में टीम ने घर को कोना-कोना छाना। इस दौरान एक लाख 91 हजार 565 रुपया कैश, एक बाइक, 12 बोर की एक देशी मेड बंदूक, दो देसी कट्टा, 9 एमएम की चार गोली, 37 बोतल विदेशी शराब, छह पाउच देशी शराब, 286 बोतल नशीली सीरप और 430 ग्राम गांजा मिला। सूचना पर उत्पाद अधीक्षक भी वहां पहुंचे और घर को तत्काल सील कर दिया गया है।

मामले में गुड्डु सिंह, सुमन सिंह और अजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। बताया कि छापेमारी में इंस्पेक्टर वासुदेव राय, थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल, लौकहा ओपी अध्यक्ष महबूब आलम के अलावा काफी संख्या में पुलिस जवान शामिल थे।

काफिले के साथ पहुंचे अधिकारी तो भागे बदमाश: बताया जा रहा है कि सबसे पहले लौकहा ओपी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। वहां बदमाशों का जमघट लगा हुआ था। भनक लगते ही बदमाशों ने लौकहा पुलिस को घेरने की कोशिश भी की। इस दौरान बदमाशों ने दो बार बिजली भी काट दी थी।

सूत्रों की मानें तो बदमाश पुलिस से भिड़ंत करने के फिराक में थे। गनीमत रही कि समय रहते एसडीपीओ काफी संख्या में पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए तब जाकर सभी बदमाश बाइक से भागने में सफल रहे।

चर्चा यह भी है आरोपितों की कुछ दिन पहले ही लौकहा ओपी अध्यक्ष से बहस हुई थी और उनलोगों ने उसे देख लेने की धमकी दी थी। सोमवार की रात बदमाशों का जमावड़ा भी पुलिस से बदला के लिए लगा था। ग्रामीणों की मानें तो मुख्यालय से पुलिस फोर्स के पहुंचने में थोड़ी देर होती तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग कर सकते थे। सूत्रों की मानें तो बिहरा थाना क्षेत्र से भी कुछ पेशेवर बदमाश वहां जुटे थे। इससे पूरे गांव के लोगों में अनहोनी को लेकर दहशत बना हुआ था। लेकिन पुलिस के पहुंचते ही हालत सामान्य हो गया।

पुलिस के हत्थे चढ़े बदमाशों और लूटे गए रुपयों के साथ वेश्म में मौजूद एसपी मनोज कुमार व अन्य। फोटो: हिन्दुस्तान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cash and gun found from smuggler 39 s house sealed