DA Image
24 जनवरी, 2021|8:36|IST

अगली स्टोरी

बाइक लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, तीन धराए

बाइक लुटेरा गिरोह का भंडाफोड़, तीन धराए

सुपौल | हिन्दुस्तान संवाददाता

सदर थाना पुलिस ने बाइक लुटेरा गिरोह का भांडाफोड़ करने का दावा किया है। इस गैंग के तीन शातिर को पुलिस ने अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लुटेरों के पास से लूटी गई बाइक, मोबाइल, देशी कट्टा और गोली भी बरामद की गई है।

गिरफ्तार लुटेरों में सदर थाना क्षेत्र के एकमा पंचायत के रामपुर वार्ड 1 का नीरज कुमार, बाड़ा वार्ड 11 का श्रवण कुमार और सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी के खजूरी गांव का धर्मेन्द्र कुमार शामिल है। इसका खुलासा गुरुवार को एसडीपीओ कुमार इन्द्रप्रकाश ने सदर थाना में आयोजित प्रेस काफ्रेंस में किया।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस की विशेष टीम ने सबसे पहले 29 दिसंबर को एकमा के रामपुर में नीरज के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। वहां से पुलिस को लूटी गई एक स्प्लेंडर प्लस बाइक, मोबाइल और लूट में इस्तेमाल की जाने वाली दूसरी बाइक मिली। पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर 30 दिसंबर को बाड़ा गांव से श्रवण कुमार को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से एक देशी कट्टा और एक गोली मिली। दोनों से अलग-अलग पूछताछ के बाद लूट के वाहनों को ठिकाने वाले धर्मेन्द्र को सहरसा जिले के बैजनाथपुर ओपी के खजूरी गांव से पकड़ा गया। उसके पास से भी एक लूटी हुई बाइक मिली। हालांकि पकडे़ गए लुटेरों का कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है। पुलिस को उम्मीद है कि कई अन्य लूटकांडों का खुलासा हो सकता है।

सूत्रों की मानें तो पुलिस को गैंग के अन्य सदस्यों के बारे में भी जानकारी मिली है। उन सभी की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि लूटी गई बाइकों को बेचने के बाद सभी आरोपित आपस में रुपए बांट लिया करते थे। यह गैंग पिछले छह माह से सक्रिय था और राहगीरों से हथियार के बल पर बाइक लूटता था।

सदर थाना परिसर में गुरुवार को पकड़े गये बाइक लुटेरे व बरामद बाइकें। फोटो: हिन्दुस्तान

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bike robber gang busted three arrested