ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौलहटिया रोड में लावारिस सूमो से शराब बरामद

हटिया रोड में लावारिस सूमो से शराब बरामद

गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने सोमवार की दोपहर करीब एक बजे शहर के हटिया रोड में छापेमारी की। सड़क किनारे खड़ी सूमो गोल्ड से 320 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। अब पुलिस शराब की खेप कहां से आई थी और इसमें...

हटिया रोड में लावारिस सूमो से शराब बरामद
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलMon, 29 Jun 2020 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

गुप्त सूचना पर उत्पाद विभाग ने सोमवार की दोपहर करीब एक बजे शहर के हटिया रोड में छापेमारी की। सड़क किनारे खड़ी सूमो गोल्ड से 320 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। अब पुलिस शराब की खेप कहां से आई थी और इसमें कौन-कौन शामिल हैं, इसका पता लगाने में जुट गई है।

उत्पाद अधीक्षक देवेन्द्र प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी बाहर से शराब की खेप मंगवाकर हटिया रोड में डंप किया जाएगा। सूचना को गंभीरता से लेते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम हटिया रोड में पहुंची। काफी देर तक पुलिस इधर-उधर तलाश करती रही।

इस बीच सड़क किनारे खड़ी सूमो गोल्ड पर नजर पड़ी। जवानों ने झांककर देखा तो अंदर में बोरे से ढंककर रखे कार्टन दिखी। सूमो को खोलकर तलाशी लेने पर उससे 375 एमएल की 176 और 180 एमएल की 144 बोतल शराब बरामद हुई। इसके बाद सूमो को जब्त कर उत्पाद विभाग के बैरक लाया गया।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गाड़ी मालिक सूरजकांत जायसवाल पर केस दर्ज किया जाएगा। छापेमारी दल में उत्पाद दारोगा विष्णुदेव यादव, प्रशिक्षु दीपक महतो, पंकज कुमार के अलावा सिपाही, सैप और होमगार्ड के कई जवान भी शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें