ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सुपौल50 लाख का कारोबार प्रभावित

50 लाख का कारोबार प्रभावित

ग्रामीण डाक सेवक बुधवार को दूसरे दिन भी हड़ताल पर डटे रहे। अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने हड़ताल को सफल बताते हुए कहा कि ग्रामीण डाक सेवकों का इसमें भरपूर सहयोग...

50 लाख का कारोबार प्रभावित
हिन्दुस्तान टीम,सुपौलWed, 23 May 2018 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रामीण डाक सेवक बुधवार को दूसरे दिन भी हड़ताल पर डटे रहे। अखिल भारतीय ग्रामीण डाक सेवक संघ के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने हड़ताल को सफल बताते हुए कहा कि ग्रामीण डाक सेवकों का इसमें भरपूर सहयोग मिल रहा है।

बुधवार को भी डाक सेवकों ने प्रधान डाकघर पर धरना देकर केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। डाकसेवकों की हड़ताल से शहर से सटे ग्रामीण इलाके के लोगों को अपने खाते से पैसा जमा और निकासी करने में परेशानी हुई। डाकसेवकों की मानें तो दो दिनों की हड़ताल से लगभग 50 लाख से अधिक का नुकसान हुआ है। इधर, डाक उपाधीक्षक मुकेश कुमार भी मानते हैं कि ग्रामीण क्षेत्रों में काम-काज प्रभावित हुआ है।

संघ के प्रमंडलीय उपाध्यक्ष विनोद मिश्रा ने कहा कि जब तक कमलेश चन्द्र की रिपोर्ट को सरकार लागू नहीं करती है तब तक डाककर्मियों की हड़ताल जारी रहेगी। धरना में दिनेश यादव, संतोष ठाकुर, रामनारायण चौधरी, बिरेन्द्र चौधरी, मदन चौधरी, सियाराम साह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें