DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना: सुबह में धमकी, रात में युवक को मारी गोली, हथियार लहराते हुए भागे हमलावर

मामूली विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह हुए झगड़े में दी गई धमकी के बाद देर रात युवक दौलत कुमार राम (42) को गोली मार दी गई। पेट में दो गोलियां लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमले के बाद आरोपित हवाई फायरिंग करते और हथियार लहराते हुए भाग निकले। घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के नाला रोड स्थित मगध हॉस्पिटल के पास की है। 

घायल युवक कदमुआं थाना क्षेत्र स्थित स्लम बस्ती डोम टोला का रहने वाला है। बताया गया है कि मंगलवार की सुबह मोहल्ले में ही किसी बात को लेकर दौलत कुमार राम का कुछ लोगों से झगड़ा हुआ था। इस बीच वहीं के तीन युवकों ने उससे मारपीट की। साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव करके मामले को शांत करा दिया था लेकिन हमलावर खुन्नस खाये थे।

पहले से घात लगाये थे हमलावर
मंगलवार की रात करीब साढ़े नौ बजे दौलतराम मगध हॉस्पिटल से होते हुए पैदल ही कहीं जा रहा था। यहां पहले से ही घात लगाकर खड़े तीन-चार हमलावरों ने उसे घेर लिया। इसके बाद हमलावरों ने दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। पेट में दो गोलियां लगने से युवक घायल होकर वहीं गिर पड़ा। अधमरा समझकर हमलावर हथियार लहराते हुए भाग निकले। सूचना पर कदमकुआं थाना प्रभारी निशिकांत निशि व टाउन डीएसपी सुरेश प्रसाद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल की जांच करते हुए घायल को पीएमसीएच में भर्ती कराया। डीएसपी का कहना था कि मामूली विवाद में यह घटना हुई है। हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

गोलियों की गूंज से सहम गए लोग 
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन-चार की संख्या में आए हमलावर हथियार से लैस थे। युवक को देखते ही उनके द्वारा गोलियां बरसाई जाने लगीं। तीन-चार चक्र गोलियां चलने से आसपास के लोग पूरी तरह से सहम गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Youth shot in Patna Attackers fleeing waving weapons