ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार Shot dead : पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

Shot dead : पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र के सोनार टोली गुरुद्वारा मोड़ पर अपराधियों ने 24 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक गोलू राय उर्फ विकास पिता विजय यादव खाजेकलां थाना के बक्शी मोहल्ले का रहने...

 Shot dead : पटना में युवक की गोली मारकर हत्या
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 26 Jan 2018 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के खाजेकलां थाना क्षेत्र के सोनार टोली गुरुद्वारा मोड़ पर अपराधियों ने 24 वर्षीय एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक गोलू राय उर्फ विकास पिता विजय यादव खाजेकलां थाना के बक्शी मोहल्ले का रहने वाला था।

शुक्रवार शाम 6:00 बजे के आसपास गोलू राय सोनार टोली गुरुद्वारा मोड़ से गुजर रहा था। मोड़ से मुश्किल से ढाई सौ मीटर की दूरी पर उसका घर है। जैसे ही गोलू गुरुद्वारा मोड़ पर पहुंचा अपराधियों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोली मार दी। अपराधियों ने कुल 4 गोली मारी। मौके पर ही गोलू राय ने दम तोड़ दिया। हालाँकि आनन फानन परिजन उसे लेकर गुरु गोविंद सिंह अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। इसके बाद परिजन गोलू राय के शव को लेकर चले गए। 
पुलिस के अनुसार गोलू राय के शव हो लेकर परिजन कहां गए हैं इसका पता नहीं चल सका है।

पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल से ही गोलू के शव को लेकर परिजन फरार हैं। उसका पोस्टमार्टम भी नहीं किया कराया गया था। 

गोलू का पिता होमगार्ड का जवान है। वह मंगलतालाब विद्युत कार्यालय में तैनात हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि गोलू राय आपराधिक प्रवृत्ति का है। जेल भी जा चुका है। हाल में किसी सरिया फैक्ट्री में काम कर रहा था।  लेकिन उसका उठना-बैठना  गलत लोगों के साथ था। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया लगता है कि वर्चस्व या आपसी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने  घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें