DA Image
11 अप्रैल, 2021|9:39|IST

अगली स्टोरी

दरभंगा के मिथिला यूनिवर्सिटी में छेड़खानी पर छात्राओं ने मनचले की जूते-चप्पलों से की पिटाई, देखें वीडियो

                                                                                                                                 -

ललित नारायण मिथिला विवि के कमला पीजी गर्ल्स हॉस्टल की एक छात्रा के साथ बुधवार को छेड़खानी का मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा के अनुसार बेलवागंज के एक लड़के ने छात्रावास के पास ही उससे छेड़खानी की। युवक काफी देर तक अश्लील हरकत करता रहा। इसी बीच वहां छात्रावास की कई लड़कियां जुट गईं। उन्होंने आरोपित युवक की जूते-चप्पल से जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद विवि थाने की पुलिस को सूचना मिली तो वह मनचले को पकड़कर थाना लेकर आई। पीछे-पीछे लड़कियां भी थाना पहुंचीं और युवक के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया।

सूचना मिलने पर हॉस्टल सुपरिटेंडेंट डॉ. लावण्य कीर्ति सिंह काव्या भी वहां पहुंचीं। उन्होंने छात्राओं को कार्रवाई का आश्वासन देकर हॉस्टल भेज दिया। पीड़ित छात्रा ने बताया उसके साथ अक्सर छेड़खानी होती है। लड़के हॉस्टल के आगे आकर फब्तियां कसते हैं और अश्लील हरकत करते हैं। सुरक्षा गार्ड नदारद रहते हैं। उन लोगों ने कई बार विवि प्रशासन से इसकी शिकायत की है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। 

उधर, थाने पर पहुंचीं हॉस्टल सुपरिटेंडेंट ने कहा कि दो दिन पहले भी कमला छात्रावास के पास एक मनचले ने छात्रा और सुरक्षा गार्ड के साथ बदतमीजी की थी। सूचना दिये जाने के बाद भी जब विवि थाने की पुलिस वहां नहीं पहुंची तो मैंने खुद उसकी पिटाई की थी। इधर, विवि थाना प्रभारी पवन कुमार सिंह ने बताया कि छात्राओं की ओर से सामूहिक आवेदन दिया गया है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वहीं, एसएसपी बाबू राम ने कहा कि सामूहिक आवेदन में हॉस्टल के आसपास संदिग्ध गतिविधि का जिक्र किया गया है। किसी को आरोपित नहीं किया गया है। अगर छात्राओं या विवि प्रशासन की ओर से किसी को आरोपित करते हुए आवेदन दिया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि विवि थानाध्यक्ष को छात्रावास के आसपास गश्ती बढ़ाने का निर्देश दिया गया है।

वहीं, विवि के प्रॉक्टर डॉ. अजीत चौधरी ने कहा कि उन्हें घटना की जानकारी मिली है। पुलिस आरोपी को पकड़कर ले गई है। इसके पहले लड़कियों की ओर से कोई शिकायत उन्हें नहीं मिली है। आगे इस तरह की घटना न हो इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth molesting Darbhangas Lalit Narayan Mithila Universitys student Girls students beaten shoe and slippers