Thursday, January 20, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारजहानाबाद: चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, रात में शराब पीने के लिए घर से बुलाया, सुबह मिली लाश

जहानाबाद: चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, रात में शराब पीने के लिए घर से बुलाया, सुबह मिली लाश

जहानाबाद हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 14 Nov 2021 03:54 PM
जहानाबाद: चुनावी रंजिश में युवक की हत्या, रात में शराब पीने के लिए घर से बुलाया, सुबह मिली लाश

इस खबर को सुनें

जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना क्षेत्र के सोलहंडा में शनिवार की रात धारदार हथियार से काटकर युवक सूरज दुबे (26)की हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के महादलित टोला में  सुबह ग्रामीणों ने देखा गया। शव को देखते ही गांव में कोहराम मच गया।

शव पर किसी धारदार हथियार से काटने के कई निशान थे। हत्या के कारण के पीछे कई कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर बहस के दौरान इसकी हत्या कर दी गई। कुछ लोगों का कहना है कि शराब पीने के दौरान हंगामे में इसकी हत्या कर दी गई । वह बहुत गरीब घर का युवक था। उसकी शादी इसी वर्ष हुई थी। टेंपो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना मखदुमपुर थाने को दी। सूचना मिलते ही मखदुमपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। परिजनों ने घटना की जांच एवं अपराधियों को  पकड़ने की मांग रखी। शीघ्र ही डीएसपी अशोक कुमार पांडे,सीओ राजीव रंजन, समाजसेवी रंजीत शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। 

डीएसपी ने परिजनों को मामले की पूरी जांच एवं अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन दिया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। इस संबंध में मखदुमपुर थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर रंजय कुमार ने बताया कि अभी इस मामले में आवेदन नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें