ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभैंस चराने घर से निकला था युवक, देर शाम बोरिंग में फंदे से लटका मिला शव

भैंस चराने घर से निकला था युवक, देर शाम बोरिंग में फंदे से लटका मिला शव

बिहार की राजधानी पटना के पालीगंज शहर में शुक्रवार की देर शाम नगरबाजार से सटे निरखपुर गांव के बधार स्थित निजी बोरिंग में एक युवक का शव मिला। इससे इलाके में सनसनी मच गई है। जानकारी मिलते ही मौके पर...

भैंस चराने घर से निकला था युवक, देर शाम बोरिंग में फंदे से लटका मिला शव
लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 12 Jun 2021 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना के पालीगंज शहर में शुक्रवार की देर शाम नगरबाजार से सटे निरखपुर गांव के बधार स्थित निजी बोरिंग में एक युवक का शव मिला। इससे इलाके में सनसनी मच गई है। जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। मृतक की पहचान बैजू यादव के 18 साल के बेटे पप्पू कुमार के तौर पर हुई है। 

भैंस चराने घर से निकला था युवक
घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बोरिंग से बाहर निकाला। पंचानामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना को लेकर मृतक के पिता का कहना है कि पप्पू तीन बजे भैंस चराने के लिए घर से निकला था। देर शाम हमें उसके फंदे से लटके होने की सूचना मिली।

हत्या या आत्महत्या पोस्टमार्टम से चलेगा पता
ग्रामीणों की मानें तो अपराधियों ने युवक की हत्या करके सबूत मिटाने के इरादे से बोरिंग में लटका दिया। मामले पर प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि संदिग्ध स्थिति में युवक का शव बोरिंग में फंदे से लटकता हुआ मिला है। ये हत्या है या आत्महत्या इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें