ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारखगड़िया में युवक की निर्मम हत्या, पहले चाकू से किया हमला, फिर मार दी गोली

खगड़िया में युवक की निर्मम हत्या, पहले चाकू से किया हमला, फिर मार दी गोली

बजरंगी यादव ने बताया कि रविवार देर शाम गांव के ही सौरव के साथी उसे बुलाने आया था। सौरव अपने साथी के साथ निकल गया। सुबह उसकी हत्या की खबर गांव पहुंची। पुलिस को सूचना दे दी गई है।

खगड़िया में युवक की निर्मम हत्या, पहले चाकू से किया हमला, फिर मार दी गोली
Malay Ojhaखगड़िया हिन्दुस्तानMon, 27 Jun 2022 12:13 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया जिले के पसराहा थाना के गोगरी प्रखंड के सर्किल नंबर एक के चंदवाडीह बहियार में बदमाशों ने  एक युवक की हत्या कर दी। घटना रविवार रात की बतायी जा रही है। बदमाशों ने युवक को चाकू से गोदकर पहले  गंभीर रूप से घायल कर दिया। इससे भी दिल नहीं भरा तो गोली मारकरहत्या कर दी। 

मृतक बड़ी बन्देहरा गांव निवासी  बजरंगी यादव के 24 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार बताया जा रहा है। बजरंगी यादव ने बताया कि रविवार देर शाम गांव के ही सौरव के साथी उसे बुलाने आया था। सौरव अपने साथी के साथ निकल गया। सुबह उसकी हत्या की खबर गांव पहुंची। हत्या की सूचना पसराहा पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल खगड़िया भेज दिया। हत्या के कारणों का पता नही चल सका है। लोगों का मानना है कि पुरानी रंजिश में सौरव की हत्या कर दी गई। पसराहा थानाध्यक्ष अमलेश कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

epaper