DA Image
20 अप्रैल, 2021|1:15|IST

अगली स्टोरी

युवक को मिली कर्ज ना चुकाने की दर्दनाक सजा, कमरे में बंद करके लाठी-डंडों से पीटा

beaten up

बारुण थाना क्षेत्र के गजबोर बीघा गांव निवासी कपिल खरवार के बेटे 25 वर्षीय सुभाष खरवार की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रोहतास के अकोढ़ी गोला में इस घटना को अंजाम दिया गया। बुधवार को औरंगाबाद में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

सदर अस्पताल में मौजूद परिजनों ने नगर थाना के दारोगा मनोज कुमार तिवारी के समक्ष पूरी घटना की जानकारी दी। परिजनों ने कहा कि रवींद्र खरवार, हरेंद्र खरवार, विनोद खरवार, कौशल्या देवी, अखिलेश, पुलेंद्र खरवार आदि सुभाष को लेकर गए थे। उक्त सभी लोग अकोढ़ी गोला थाना क्षेत्र के मुसहरी टोला के रहने वाले हैं। 

मृतक के भाई ने कहा कि उक्त लोगों से सुभाष ने दस हजार रुपये उधार में लिए थे। वे लोग पैसे की मांग कर रहे थे। पैसे नहीं रहने के कारण भाई ने बाद में पैसे देने की बात कही थी। दो दिनों पूर्व सभी लोग नगर थाना क्षेत्र में रामाबांध बस स्टैंड पहुंचे और उसके भाई को लेकर चले गए। 

वहां ले जाकर उसके साथ बुरी तरह मारपीट की जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए औरंगाबाद लाया गया जहां उसकी मौत हो गई। कर्ज नहीं चुकाने के कारण एक कमरे में बंद कर उसे लाठी-डंडों से पीटा गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई है। 

दारोगा ने बताया कि इस मामले में फर्द बयान दर्ज कर लिया गया है जिसे अकोढ़ी गोला थाना भेज दिया जाएगा। घटनास्थल अकोढ़ी गोला अंतर्गत है जहां इसकी प्राथमिकी दर्ज होगी। पीड़ित परिवार ने कर्ज नहीं लौटाने के कारण हत्या किए जाने की बात कही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:youth beaten upto death because he did not pay loan amount died in sadar hospital bus stand critical condition