DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › भीड़ का न्याय! बच्ची से छेड़खानी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पांच पर एफआईआर दर्ज
बिहार

भीड़ का न्याय! बच्ची से छेड़खानी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पांच पर एफआईआर दर्ज

एक संवाददाता,शाहकुंडPublished By: Sneha Baluni
Sun, 19 Sep 2021 07:07 AM
भीड़ का न्याय! बच्ची से छेड़खानी के शक में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पांच पर एफआईआर दर्ज

भागलपुर जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के मिल्की गांव में कर्मा-धर्मा देख रही बच्ची के साथ छेड़खानी के संदेह में आरोपी युवक पग्गो मंडल (35) को पीट-पीटकर मार डालने की घटना घटी है। मारपीट में घायल युवक को जब पुलिस अस्पताल लायी, तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

घटना को लेकर युवक की मां भामा देवी के बयान पर गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आरोपी एक महिला पूनम देवी से पुलिस पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि सुबह घटना की सूचना मिलते ही पग्गो को अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। 

थानाध्यक्ष ने बताया कि शुक्रवार रात को बच्चियों द्वारा पंचायत सरकार भवन में कर्मा-धर्मा किया जा रहा था। इसी में बच्चियां नाच रही थी। पग्गो मंडल, जो दिमाग से कुछ विक्षिप्त बताया जा रहा है, उसपर एक पांच साल की बच्ची के साथ छेड़खानी का संदेह हुआ। इसी संदेह पर उसी गांव के पांच लोगों गौतम मंडल, अनिल मंडल, नरेश मंडल, लक्ष्मण मंडल और पूनम देवी ने कमरे में बांधकर सुबह तीन बजे तक लाठी-डंडे और धारदार हथियार से मारपीट की। 

निवर्तमान सरपंच सुरेश मंडल द्वारा इसका विरोध भी किया गया और पुलिस को सूचना देने की बात भी सरपंच द्वारा कही गई लेकिन लोग नहीं माने। पुलिस जब शनिवार सुबह घटनास्थल पर पहुंची और उसे अस्पताल लेकर गई तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पग्गो चार भाई बताए जा रहे हैं। पुलिस इंस्पेक्टर रतन लाल ने भी मामले की जांच की।

संबंधित खबरें