ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में बेखौफ अपराधी, सुपौल में बहन को क्लीनिक में भर्ती करा लौट रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या

बिहार में बेखौफ अपराधी, सुपौल में बहन को क्लीनिक में भर्ती करा लौट रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लॉ एंड ऑर्डर से बेखौफ अपराधी लगातार वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं। ताजा वाकया सुपौल जिले का है। सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-पिपरा रोड में बगही चौक के लूटपाट...

बिहार में बेखौफ अपराधी, सुपौल में बहन को क्लीनिक में भर्ती करा लौट रहे नाबालिग की गोली मारकर हत्या
सुपौल, वरीय संवाददाता।Sun, 17 Jan 2021 10:39 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। लॉ एंड ऑर्डर से बेखौफ अपराधी लगातार वारदात को अंजाम देने में जुटे हैं। ताजा वाकया सुपौल जिले का है। सदर थाना क्षेत्र के सुपौल-पिपरा रोड में बगही चौक के लूटपाट के मकसद से आए बदमाशों ने एक नाबालिग की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार की देर रात लगभग साढ़े दस बजे की है। 

नाबालिग अपनी बहन को प्रसव पीड़ा होने के बाद जिला मुख्यालय स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराने के बाद वापस रिश्तेदारों के साथ जोल्हानियां लौट रहा था। रास्ते में खड़े बाइक सवार बदमाशों ने उसपर गोली चला दी। मृतक पिंटू (14) मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के सत्यनारायणपुर वार्ड 1 निवासी शिवनारायण मंडल का पुत्र था। उसके साथ बाइक पर बैठे ललटू ने बताया कि बगही चौक से कुछ दूर आगे बाइक सवार बदमाशों ने रोककर लूटपाट करने लगे। इसी दौरान ऑटो से गुजर रहे परिजनों को पिंटू ने आवाज लगाई तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इसके बाद लूटेर मौके पर फरार हो गए। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें