ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पत्नी से मिलने दोस्त संग ससुराल जा रहा था युवक, बाइक पेड़ से टकराई और...; मच गया कोहराम

पत्नी से मिलने दोस्त संग ससुराल जा रहा था युवक, बाइक पेड़ से टकराई और...; मच गया कोहराम

मृतक बाइक चालक की पहचान उसके आधार कार्ड से की गई। बाइक चालक के जेब से पुलिस ने पैन कार्ड, आधार कार्ड, पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस एवं 2005 रुपये बरामद की है। पुलिस ने आधार कार्ड से पहचान की गयी।

 पत्नी से मिलने दोस्त संग ससुराल जा रहा था युवक, बाइक पेड़ से टकराई और...; मच गया कोहराम
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,अररियाMon, 29 Apr 2024 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया-सुपौल एनएच 327 ई पर भरगामा प्रखंड के खजुरी- भरगामा के बीच ईंट भट्ठा के पास सोमवार की सुबह एक  अनियंत्रित बाइक के सड़क किनारे पेड़ से टकराने पर उस पर सवार दो  युवकों की मौत हो गई ।  बताया गया कि एक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी जबकि दूसरे ने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ा। घटना स्थल पर दम तोड़ने वाला युवक राजदेव उरांव (25 वर्ष) सुपौल जिले के प्रतापगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नामपट्टी टेकुना गांव निवासी योगेन्द्र उरांव का बेटा था। राजदेव ही बाइक चला रहा था। दूसरे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। वह भी करीब 35 साल का था। 

मृतक बाइक चालक की पहचान उसके आधार कार्ड से की गई।  बाइक चालक के जेब से पुलिस ने पैन कार्ड, आधार कार्ड, पहचान पत्र, ड्राइविंग लाइसेंस  एवं 2005 रुपये बरामद की है। इसके बाद पुलिस ने आधार कार्ड व अन्य साक्ष्य के सहारे उसके घर पर खबर किया । पुलिस की सूचना पर भरगामा थाना पहुंचे मृतक राजदेव उरांव के मामा अजय उरांव और  बहन मुन्नी देवी ने बताया सोमवार की सुबह नौ  बजे वे अकेले अपनी बाइक से अपने ससुराल पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना अंतर्गत बघुवा  पत्नी को लाने के लिए निकला था । परिजनों ने  दूसरे मृतक को पहचानने से इनकार किया । 

दूसरे दूसरे मृतक के घर का पता नहीं चल पाया है । हालांकि उसके हाथ पर गोदकर विजय ऋषि देव, रंजू देवी लिखा हुआ है ।  बताया गया कि दोनों युवक स्प्लेंडर बाइक बीआर 11डी 5509 पर सवार होकर अररिया - सुपौल एनएच 327 ई सड़क से सुपौल की ओर से भरगामा  आ रहा था । बताया जाता है कि बाइक राजदेव उरांव चला रहा था । इसी दौरान अररिया - सुपौल एनएच  पर खजूरी ईंट भट्ठा के समीप तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से टकरा गई।   हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना भरगामा पुलिस को दी। 

भरगामा थाना के दारोगा रामाशीष राम सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर युवक राजदेव के शव  को अपने कब्जे में ले लिया तथा दूसरे घायल को  भरगामा अस्पताल में भर्ती करवाया । जहा डयूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ आभा कुमारी ने उसे भी मृत घोषित कर दिया । इधर थानेदार मनीष कुमार ने बताया कि एक मृतक के  घर का पता चल गया है । वही दूसरे के घर का पता लगाया जा रहा है। मृतक के परिजन आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करने के लिए अररिया भेजा जाएगा तथा पोस्टमार्टम कराकर मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।