ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारगांव की बहू संग इश्क फरमा रहा युवक, खम्भे से बांध कर पिटाई; मौके पर पहुंच गई पुलिस

गांव की बहू संग इश्क फरमा रहा युवक, खम्भे से बांध कर पिटाई; मौके पर पहुंच गई पुलिस

पकड़े गए प्रेमी युगल से पूछताछ की जा रही है। यह मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया गया है। इस घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने उन्हें बचा लिया।

गांव की बहू संग इश्क फरमा रहा युवक, खम्भे से बांध कर पिटाई; मौके पर पहुंच गई पुलिस
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,बेगूसरायSun, 26 May 2024 05:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय में एक प्रेमी युगल को रंगे हाथों पकड़ने के बाद जमकर पिटाई की गयी। घटना खोदावंदपुर थाना इलाके के एक गांव की है।  स्थानीय पुलिस ने रविवार को आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ के चंगुल से एक प्रेमी युगल की जान बचाई। पुलिस अगर मौके पर नहीं पहुंचती तो प्रेमी और प्रेमिका दोनों की जान जा सकती थी।  पुलिस इस प्रेमी युगल को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर और अपने कब्जे में लेकर थाना ले आई तब जाकर उनकी जान बच पाई।

थाने पर पकड़े गए प्रेमी युगल से पूछताछ की जा रही है। यह मामला थाना क्षेत्र के एक गांव का बताया गया है। इस घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के एक गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने शनिवार की रात में आए प्रेमी युवक को लोगों ने पकड़ लिया है और उसे खम्भे से बांधकर पीटा जा रहा है। साथ ही उसकी प्रेमिका के साथ भी मारपीट की जा रही है। पुलिस ने त्वरित संज्ञान लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दिया। 

यह भी पढ़ें- छपरा हिंसाः चुनाव आयोग ने छपरा के एसपी गौरव मंगला को हटाया, कुमार आशीष बने नए पुलिस अधीक्षक

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे खोदावंदपुर थाना के एसआई दिलीप कुमार दिवाकर दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। सबसे पहले पुलिस ने प्रेमी युगल को ग्रामीणों के चंगुल से निकाला। पुलिस दोनों को अपने कब्जे लेकर थाना पर लाई। थाना लाए गए युवक की पहचान चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के अर्जुन टोला निवासी शंकर महतो के 19 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार के रूप में की गई है। जबकि उसकी प्रेमिका थाना क्षेत्र के एक गांव की पुत्रवधू बताई जा रही है। इस मामले को लेकर इलाके में चर्चा का बाजार गर्म है। गांव के कुछ ठेकेदार किस्म के लोग मामले के मैनेज में लगे हैं। पुलिस कार्रवाई कर रही है।