ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारतालिबान शासन नहीं, देश में रामभक्त राज करेंगे; आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे योगी आदित्यनाथ

तालिबान शासन नहीं, देश में रामभक्त राज करेंगे; आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे योगी आदित्यनाथ

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पटना और आरा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आरजेडी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन में औरंगजेब की आत्मा आ गई है।

तालिबान शासन नहीं, देश में रामभक्त राज करेंगे; आरजेडी और कांग्रेस पर बरसे योगी आदित्यनाथ
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान टाइम्स,पटनाWed, 29 May 2024 08:26 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में प्रचार के लिए बिहार दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस पर निशाना साधा। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में पर्सनल लॉ की आजादी का वादा किया है, वे देश में तालिबानी शासन लाना चाहते हैं। मगर देश की जनता ने तय कर लिया है कि दिल्ली पर रामभक्त ही राज करेंगे।  

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को पटना साहिब और आरा लोकसभा सीट पर मंगलवार को लगातार तीन रैलियां कीं। इस दौरान उन्होंने पटना साहिब से बीजेपी प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद और आरा से आरके सिंह के समर्थन में वोट मांगे। योगी ने कहा कि इस चुनाव में उन्हें चौथी बार बिहार आने का मौका मिला। वे बिहार में जहां भी गए, लोगों ने उनसे कहा कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे, पीएम मोदी परम रामभक्त हैं। 

पटना के फतुहा में जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन के लोग पर्सनल लॉ की बात करते हैं। रविशंकर प्रसाद जब कानून मंत्री थे तब उन्होंने ट्रिपल तलाक कानून बनाया, अब विपक्ष उसे खत्म करना चाहता है। विपक्षी गठबंधन तालिबानी शासन को बढ़ावा देना चाहता है, जिसमें महिलाओं को स्कूल, कॉलेज और ऑफिस जाने की आजादी नहीं होगी। उन्हें हमेशा बुर्का पहनना पड़ेगा। उन्होंने मंदिर कार्ड खेलते हुए कहा कि रामभक्तों ने मथुरा में भगवान कृष्ण का भव्य मंदिर बनाने का संकल्प लिया है। कांग्रेस और बिहार में उसकी साथी आरजेडी यह काम कभी नहीं कर सकती, क्योंकि उन्हें वोट चाहिए।

तेजस्वी का राहुल गांधी संग लंच करते वीडियो; मटन, मछली और मोदी पर चर्चा

योगी आदित्यनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी के आतंकवाद के खिलाफ अभियान की तारीफ की। उन्होंने कहा कि अब अगर भारत में एक पटाखा भी फूटता है तो पाकिस्तान डर के मारे सफाई दे देता है। उसे एहसास हो गया है कि यह नया भारत है, जो भले ही आक्रामक नहीं है लेकिन अगर किसी ने कोई हिमाकत की तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। 

यूपी सीएम ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी औऱ सीपीआई माले में औरंगजेब की आत्मा आ गई है। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस और आरजेडी ने एक नक्सली को आरा से सीपीआई माले का उम्मीदवार बनाया है। इंडिया गठबंधन देश की जनता की संपत्ति का एक्सरे कराकर उसे बांग्लादेशी और अफगानिस्तानी घुसपैठियों को सौंपना चाहती है। औरंगजेब ने जिस तरह जजिया कर लगाया था, इंडिया गठबंधन भी यहां इसी तरह बड़ा संपत्ति कर लगाना चाहता है।