DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: शहीद मोजाहिद को दी गई श्रद्धांजलि, सबकी आंखें हुईं नम, VIDEO

mujahid khan

1 / 2mujahid khan

mujahid khan

2 / 2mujahid khan

PreviousNext

श्रीनगर में आतंकवादियों से लोहा लेने में शहीद हुए सीआरपीएफ की 49वीं बटालियन के जवान मोहम्मद मोजाहिद खान का पार्थिव शरीर बुधवार की सुबह पीरो नगर के वार्ड 14 स्थित उसके घर लाया गया। शहीद मोजाहिद को आज बुधवार दोपहर बाद राजकीय सम्‍मान के साथ सुपुर्द ए खाक किया जायेगा। 

भारत मां की रक्षा की खातिर अपनी जान न्योछावर करने वाले अपने लाल के अंतिम दर्शन के लिए परिजन व नाते-रिश्तेदार ही नहीं पूरा पीरो इंतजार कर रहा था। मंगलवार को श्रीनगर से विमान से शहीद के पार्थिव शरीर को दिल्ली लाया गया था। दिल्ली से विमान से शव को मंगलवार की शाम सवा सात बजे पटना एयरपोर्ट लाया गया।

JK: श्रीनगर CRPF कैंप हमले में बिहार का जवान मो. मोजाहिद शहीद, लश्कर-ए-तैयबा ने ली जिम्मेदारी, VIDEO

 गौरतलब है की जम्मू काश्मीर के सुजवा आर्मी कैम्प के बाद सोमवार की सुबह करन नगर के सीआरपीएफ कैम्प पर हुए आतंकी हमले में आमने-सामने की गोलीबारी में पीरो का लाल मुजाहीद खां शहीद हो गए थे।

शहीद मोजाहिद खान की शहादत को देश हमेशा याद रखेगा : नीतीश


श्हीद जवान की याद में निकला कैडिल मार्च

श्रीनगर में शहीद जवान मोजाहिद की याद में मंगलवार की शाम पीरो में निकाले गये कैंडल मार्च में जनसैलाब उमड़ पड़ा। मार्च में दोनों समुदायों के जनप्रतिनिधियों से लेकर सभी वर्गों के लोगों की भागीदारी रही। मार्च के दौरान वीर मोजाहिद अमर रहे, पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिन्दाबाद और एक के बदले दस मारो... जैसे कई देशभक्ति से ओत-प्रोत के नारे लगाये जा रहे थे। मार्च में शामिल लोगों के चेहरे पर पाकिस्तान के प्रति गुस्सा और आक्रोश स्पष्ट झलक रहा था। मार्च की शुरुआत आरा रोड में गांधी चौक से हुई और पीरो के विभिन्न मार्गों के परिभ्रमण के उपरांत पुन: गांधी चौक पर मार्च का समापन हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Wreath laying ceremony of CRPF Jawan Mujahid Khan in Arrah