Workers urged to CM Nitish take Katihar Lok sabha seat - लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं ने नीतीश से कटिहार सीट लेने का किया आग्रह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं ने नीतीश से कटिहार सीट लेने का किया आग्रह

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को भी पार्टी के कई नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उनसे कई लोकसभा क्षेत्रों के नेता-कार्यकर्ता मिले और पार्टी नेता के समक्ष अपनी भावनाएं रखीं। 

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री आवास में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष से बड़ी संख्या में कटिहार के कार्यकर्ता मिले। उनसे पूर्व मंत्री दुलालचंद गोस्वामी ने भी मुलाकात की। जदयू कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार से कटिहार संसदीय क्षेत्र से जदयू की ओर से एनडीए प्रत्याशी देने का आग्रह किया। 

कार्यकर्ताओं ने सीएम को यह भी कहा कि दुलालचंद गोस्वामी कटिहार से उपयुक्त प्रत्याशी होंगे और उन्हें सभी समाज का समर्थन प्राप्त होगा। नीतीश कुमार ने कार्यकर्ताओं की पूरी बात सुनने के बाद उन्हें भरोसा दिया कि गठबंधन की होनेवाली बातचीत में उनकी भावनाएं रखी जायेंगी। मुख्यमंत्री से औरंगाबाद और पूर्णिया समेत कई क्षेत्रों के भी कुछ नेता-कार्यकर्ता मिलने पहुंचे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Workers urged to CM Nitish take Katihar Lok sabha seat