ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारचलती ट्रेन से दो बच्चे के साथ गायब हुई महिला पहुंची समस्तीपुर रेल थाना, बताई पूरी कहानी

चलती ट्रेन से दो बच्चे के साथ गायब हुई महिला पहुंची समस्तीपुर रेल थाना, बताई पूरी कहानी

समस्तीपुर से टाटानगर जाने के क्रम में छपरा-टाटा एक्सप्रेस से दो बच्चों के साथ लापता हुई महिला पूजा देवी शनिवार को समस्तीपुर रेल थाना पहुंची। उसे बच्चों समेत सही सलामत देख रेल पुलिस ने राहत की सांस...

चलती ट्रेन से दो बच्चे के साथ गायब हुई महिला पहुंची समस्तीपुर रेल थाना, बताई पूरी कहानी
हिन्दुस्तान,समस्तीपुरSat, 05 Dec 2020 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर से टाटानगर जाने के क्रम में छपरा-टाटा एक्सप्रेस से दो बच्चों के साथ लापता हुई महिला पूजा देवी शनिवार को समस्तीपुर रेल थाना पहुंची। उसे बच्चों समेत सही सलामत देख रेल पुलिस ने राहत की सांस ली। रेल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने उससे लापता होने के संबंध में पूछताछ करने के बाद पीआर बांड पर समस्तीपुर जिले के सरायरंजन प्रखंड के हरसिंहपुर निवासी उसके नाना के हवाले कर दिया।

आसनसोल में सामान खरीदने को उतरी थी : रेल थाना में लापता हुई महिला ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि टाटानगर जाने के दौरान वह बच्चों के साथ आसनसोल स्टेशन पर सामान खरीदने के लिए उतरी थी। उसके उतरने के बाद ट्रेन खुल गयी। जिससे वह पुन: ट्रेन में नहीं चढ़ सकी। उसके बाद वह किसी तरह वैशाली स्थित अपनी मौसी के घर चली गयी थी। जहां से पुलिस की पहल पर वह शनिवार दोपहर बाद समस्तीपुर रेल थाना आयी।

उठ रहे कई सवाल : हालांकि उसने इस बात का खुलासा नहीं किया कि सामान खरीदने के लिए जब वह उतरी तो बच्चों के अलावा बैग लेकर क्यों उतरी थी। उतरने के बाद उसके मोबाइल का स्वीच क्यों ऑफ आ रहा था।

गौरतलब है कि आसनसोल में रेल पुलिस को दिये आवेदन में पूजा के पति ने कहा था कि बच्चे व पत्नी के साथ उसका जेवरात वाला बैग भी गायब है और पत्नी का मोबाइल स्वीच ऑफ आ रहा है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इससे पहले पूजा के लापता होने के मामले में रेल एसपी ने समस्तीपुर और जयनगर रेल पुलिस को अनुसंधान करने और उसका पता लगाने का निर्देश दिया था। जांच के क्रम में रेल पुलिस को पूजा के वैशाली में होने की जानकारी मिली। तब पुलिस ने उसे नाना शिवनंदन झा के माध्यम से रेल थाना बुलवा बयान लिया।

विदित हो कि पूजा अपने ननिहाल में रहती थी। उसकी शादी मधुबनी जिले के बिस्फी निवासी संदीप झा से हुई है। दो साल का बेटा अनिकेत कुमार व तीन साल की बेटी अनुुष्का कुमारी है। वह ननिहाल में मार्च में आयोजित जनेउ कार्यक्रम में आयी थी। कोरोना को लेकर लॉकडाउन के कारण वह ननिहाल में ही थी। उसका पति संजीव झा टाटानगर में नौकरी करता है। ट्रेन की सुविधा होने पर वह बीते बुधवार को अपने पति व बच्चों के साथ टाटानगर जा रही थी। उसी क्रम में आसनसोल में बच्चों के साथ पूजा लापता हो गयी थी। जिस संबंध में उसके पति ने आसनसोल में रेल थाना में शिकायत दर्ज करायी थी। इस संबंध में समस्तीपुर रेल थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि बयान लेने के बाद पूजा को उसके बच्चों के साथ पीआर बांड पर उसके नाना के हवाले कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें