DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेन में सिगरेट पीने से मना किया तो महिला के गले पर पैर रख कर मार डाला

अमृतसर से टाटानगर जाने वाली 8104 टाटा अमृतसर सुपरफास्ट ट्रेन में रात में बड़ी घटना हो गई। बरेली से चलने के बाद जनरल बोगी में हुए विवाद में युवक ने अधेड़ महिला के गले पर पैर रखकर मार डाला। घटना की सूचना से हड़कंप मच गया। रात में ट्रेन को रुकवा कर शव को उतारा गया है। 

बिहार के जिला रोहतास के थाना डालमिया नगर निवासी चिंता देवी पंजाब में अपने परिवार के साथ एक फैक्ट्री में काम करती थी। छठ पूजा नजदीक आने पर वह शुक्रवार को टाटा अमृतसर मेल में सवार हुई थी। रात करीब 2:00 बजे ट्रेन बरेली आकर रुकी। वहां से चलने के बाद जनरल बोगी में चिंता देवी और एक युवक के बीच विवाद हो गया। 

बताया जाता है कि युवक सिगरेट पी रहा था, जिसको लेकर चिंता देवी ने मना किया था। चिंता देवी के परिवार के सदस्य पीछे शौचालय की तरफ बैठे थे, जबकि वह खुद बीच बोगी मे थी। मारपीट के दौरान युवक ने उनके गले पर पैर रखकर दबा दिया, जिससे उनकी सांसे थम गई। घटना के बाद चिंता देवी के परिजनों ने चैन को खींचकर रास्ते में ट्रेन को रोक लिया। चालक ने पूरे मामले को कंट्रोल को बताया। इसके बाद रात करीब 3:30 बजे ट्रेन को शाहजहांपुर में रुकवाया गया।तब लाश को उतारा गया है। आरोपी युवक को जीआरपी ने हिरासत में ले लिया है। उसका नाम सोनू है और वह आजमगढ़ का रहने वाला है।

BJP ने 2 महीने में बनाए 40 लाख नए सदस्य,2 करोड़ तक पहुंचाने का लक्ष्य

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:woman was hanged on her throat